Kali Mirch ke Totake: एक रुपये की काली मिर्च खोल देगी बंद किस्मत का ताला, रातोंरात चमक जाएगी तकदीर

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kali Mirch Ke Totake: हम सभी अपने लाइफ में पैसे के साथ-साथ नाम कमाना चाहते हैं. इसके लिए हम दिन-रात एक करके मेहनत करते हैं और ईमानदारी से पैसा कमाते हैं. लेकिन कई बार हम पैसा तो कमाते हैं, फिर भी हमारी तरक्की नहीं होती और हम पर कर्जों का बोझ लदा रहता है. ज्योतिष की मानें तो ऐसा हमारे खराब किस्मत के कारण होता है. ऐसे में यदि आप भी कड़ी मेहनत करके पैसा कमा रहे हैं, किंतु बरकत नहीं हो रही है, तो आज हम आपको काली मिर्च के कुछ ऐसे रामबाण टोटके बता रहे हैं, जिससे आपकी किस्मत पर लगा ग्रहण खत्म हो जाएगा और आप दिन रात तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे.

काली मिर्च के सिद्ध टोटके

अचानक धन प्राप्ति के उपाय
यदि आप चाहते हैं कि आपको कहीं से आक्समिक धन की प्राप्ति हो, तो आप काली मिर्च के 5 दाने लें. इसे अपने सिर से 7 बार वार लें. इसके बाद एक एक दाना चारों दिशाओं की तरफ फेंक दें. वहीं आखिरी दाना आसमान की तरफ उछाल दें. ऐसा करने से बहुत जल्द धन लाभ के योग बनेंगे.

शनि दोष से मुक्ति के लिए
यदि आप शनि के साढ़ेसाती या ढैय्या से पीड़ित हैं तो शनिवार के दिन काले कपड़े में काली मिर्च और 11 रुपए बांधकर किसी जरूरतमंद को दान कर दें. ऐसी मान्यता है कि काली मिर्च के इस टोटके को करने से शनि के बुरे प्रकोप से मुक्ति मिलती है.

कार्यों में आ रही रुकावट के लिए
अगर आपको काम में बार-बार बाधा आती है और बनता हुआ कार्य भी बिगड़ जाता है, तो घर से बाहर निकलते वक्त मुख्य दरवाजे पर काली मिर्च रखें. अब अपने काम पर जाते वक्त इस काली मिर्च पर पैर रखते हुए बाहर की तरफ निकल जाएं. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से आप जिस भी काम के लिए यात्रा पर जाएंगे, वह जरूर सफल होगा.

नजर दोष दूर करने के लिए
अगर आप पर किसी की बुरी नजर लग गई है या आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो घर के किसी कोने में काली मिर्च के 7-8 दाने दिए में रखकर इसे जला दें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से नजर दोष दूर होती है और आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलता है.

ये भी पढ़ेंः Dhanteras ke Upay: धनतेरस पर करें ये खास उपाय, कभी नहीं होगी अकाल मृत्यु

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This