Anushka Sharma Second Pregnancy: दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा! फिर गूंजेगी किलकारी?

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anushka Sharma Second Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood) के पॉवर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. माना जा रहा है कि अनुष्का एक बार फिर मां बनने वाली हैं. कपल ने 2 साल पहले एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका कोहली (Vamika Kohli) है. अब खबर आ रही हैं कि अनुष्का और विराट के घर बहुत जल्द दूसरी बार किलकारियां गूंजने वाली हैं.

क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?
कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा चल रही थी. उस समय दावा किया गया था कि अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. सूत्रों के मुताबिक, वह सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं और अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. इसी वजह से उन्होंने कहीं आना-जाना भी बहुत कम कर दिया है. फैंस ये उम्मीद लगा रहे कि पिछली बार की तरह अनुष्का इस बार भी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज की खुशखबरी शेयर कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने खोली इंडस्ट्री की पोल, कहा- ‘क्या फायदा ऐसी लाइफ का जहां…

तब मैटरनिटी क्लीनिक में स्पॉट हुए थे कपल
दरअसल, ये अफवाहें इस वजह से उड़ने लगी हैं, क्योंकि हाल ही में अनुष्का और विराट को मुंबई के मैटरनिटी क्लिनिक में स्पॉट किया गया था. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने उस दौरान पैपराजी से गुजारिश की थी कि वह उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर न करें. अनुष्का शर्मा इन दिनों पब्लिक अपीयरेंस में भी नहीं हैं. हालांकि, इन अफवाहों को लेकर कपल ने अबतक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

बेटी को लाइमलाइट से दूर रखता है दोनों
बी-टाउन के फेवरेट कपल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी. दोनों ने 2021 में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. हालांकि, उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा अब तक नहीं दिखाया है. कपल अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते है.

देखें वीडियो…

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This