ये क्या! शादी के दिन दुल्हन ने दुल्हे के आखों पर बांध दी काली पट्टी, हैरान कर देगी वजह; जानिए मामला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ajab Gajab News: चाहें पुरुष हो या महिला, सभी के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है. इस विशेष दिन को लोग खास बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं. शादी से पहले तमाम प्रकार की प्लानिंग भी की जाती है. ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो आपको हैरान कर सकता है. अपनी शादी को लेकर एक महिला ने ऐसी प्लानिंग की जिसको देखकर मेहमानों की आंखों में आंसू आ गए. अब प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं.

दुल्हन ने सभी के आखों पर बंधवा दी काली पट्टी
दरअसल, एक इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंग्लैंड के बर्मिंघम की रहने वाली एक लुसी एडवर्ड्स नामक महिला ने विगत 31 अगस्त को शादी की. उनकी शादी लंदन में ओली केव नामक शख्स के साथ हुई. अब ये शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस शादी में दुल्हन ने दूल्हे के साथ सभी मेहमानों के आखों पर पट्टियां बांध दी. ऐसा इसलिए किया गया था, ताकि कोई कुछ भी ना देख सके. जिसकी वजह भी दुल्हन ने कुछ समय बाद बताई.

यह भी पढ़ें-

ताकत प्यार की! प्रेमी के लिए बच्चों संग बांग्लादेश से श्रावस्ती पहुंची दिलरुबा शर्मी, टिकटॉक से हुई थी दोस्ती

आपको बता दें कि लुसी एडवर्ड्स ने 17 साल की उम्र में ओली केव के साथ रिश्ते में आईं थी, रिलेशनशिप के 2 महीने बाद ही इनकॉन्टिनेंटिया पिगमेंटि नामक एक दुर्लभ जेनेटिक कंडीशन की वजह से ओली केव ने अपनी आखों की रोशनी खो दी. लुसी एडवर्ड्स ने इंस्टाग्राम पर अपना अनुभाव साझा करते हुए लिखा कि ‘यह हम दोनों के लिए बहुत खास अनुभव था, भले ही ओली देख नहीं सकते, लेकिन हमनें सोचा कि उसके और मेरे सभी मेहमानों के लिए यह अनुभव करना वास्तव में अहम था कि, यह कैसा है मेरे लिए यह हमारे जीवन का अब तक का सबसे खास क्षण है. आप लोगों के साथ शेयर करने के लिए यह काफी भावनात्मक और कच्चा क्षण है, लेकिन मुझे लगा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है.”

यह भी पढ़ें-

Diwali Vastu 2023: दिवाली आने से पहले घर से बाहर कर दें ये चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

वीडियो देख लोग हो रहे भावुक
आपको बता दें कि लुसी एडवर्ड्स द्वारा शेयर किया गया वीडियो लोगों को काफी भावुक कर रहा है. वहीं, ये वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. शेयर किए गए इस वीडियो पर अभी तक 1.50 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह अब तक की सबसे खूबसूरत चीज है जो मैंने देखी या सुनी है. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा कि हुत सुंदर लुसी.. बधाई हो. इस प्रकार से तमाम लोग इस वीडियो को तमाम लोग शेयर कर रहे हैं.

Latest News

PM Modi USA Visit: क्वाड समिट में पीएम मोदी करेंगे इन अहम मुद्दों पर चर्चा, विदेश मंत्रालय ने बताया पूरा कार्यक्रम

PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर से तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. पीएम...

More Articles Like This