Rashifal: वृषभ और मकर राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

मेषः आज का दिन उलझन भरा रहेगा. सेहत ख्याल रखें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

वृषः स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. लव पार्टनर से मतभेद हो सकता है. क्रोध को काबू में रखें. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. विवाद से बचें.

मिथुनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. मित्रों के साथ मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा. बिजनेस में किया निवेश लाभदायक होगा. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते  हैं.

सिंहः  मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. धन लाभ संभव है.

कन्याः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. ऑफिस के कार्यों का दबाव रहेगा. बातचीत पर संयम बरतें. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा.

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लंबी यात्रा के योग हैं. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. नया निवेश के लिए दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. जोखिम भरे कार्यों से दूर रहें. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. खर्चों की अधिकता रहेगी.

धनुः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. धन हानि संभव है. विवाद से दूर रहें.

मकरः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक कलह के चलते परेशान हो सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कुंभः आज का दिन सामान्य रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. वाणी पर संयम बरतें. यात्रा के योग हैं.

मीनः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. बेवजह के विवाद से दूर रहें. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धन लाभ के योग हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.