Varanasi Road Accident: वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 8 की दर्दनाक मौत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Varanasi Road Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है. हादसे में मौके पर ही 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. बता दें कि यह हादसा तेज रफ्तार कार और ट्रक में भीषण टक्कर से हुआ है. सभी पीलीभीत के निवासी बताये जा रहे हैं.

जानिए पूरी घटना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव के पास एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार अन‍ियंत्र‍ित होकर किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई है. यह घटना बुधवार की सुबह 4 बजे के करीब की है. हादसे में एक 3 साल का मासूम जीवित बचा है. जिसकी हालत गंभीर है

जांच में जुटी पुलिस

हादसे के शिकार हुए परिवार के सभी सदस्य ग्राम मुजफ्फरनगर दूधिया खुर्द थाना पूरनपुर जिला पीलीभीत के निवासी हैं. जिसमें मृतक महेंद्र पाल और दामोदर सगे भाई हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह ये लोग काशी के दर्शन के बाद जौनपुर जा रहे थे. उसी दौरान फूलपुर थाना के करखियाव के पास यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस इस हादसे के जांच में जुटी हुई है.

सीएम ने जताया शोक
बुधवार की सुबह वाराणसी में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

ये भी पढ़ेंः Gold Silver Price: सोना-चांदी खरीदना हुआ इतना सस्ता, जानिए गोल्ड-सिल्वर का रेट

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This