कांग्रेस पर पीएम मोदी का निशाना, बोले- पेपर लीक माफिया ने युवाओं का भविष्य किया बर्बाद

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Jodhpur Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज चुनावी राज्य राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर के दौरे पर रहे. यहां पर उन्होंने कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. पीएम (PM Modi) ने यहां पर लगभग 5,000 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया और देश को समर्पित किया. वहीं, पीएम मोदी ने यहां से हेरिटेज स्पेशल-मारवाड़ और रुणिचा एक्सप्रेस-जैसलमेर ट्रेनों हरी झंडी दिखाई जिसके बाद ट्रेन रवान हुई.

पीएम ने जोधपुर में एक जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान तमाम बातों को कहा और केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया. पीएम ने कहा “कल ही भाजपा सरकार ने तय किया है कि अब उज्ज्वला योजना की लाभार्थी बहनों को केंद्र सरकार की तरफ से गैस सिलेंडर सिर्फ 600 रुपए में मिलेगा.”

मीडिया वाले लिखेंगे- मोदी का बड़ा हमला
जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “इसी साल रेलवे के विकास के लिए करीब 9500 करोड़ रुपये का बजट राजस्थान को दिया गया है. ये बजट पिछली सरकार के सालाना औसत बजट से करीब 14 गुना ज्यादा है और ये मैं कोई राजनीतिक बयान नहीं दे रहा, फैक्चुअल जानकारी दे रहा हूं. वरना मीडिया वाले लिखेंगे- मोदी का बड़ा हमला.”

मोदी सब ठीक कर देगा
पीएम ने जोधपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैंने जोधपुर में विकास के अनेक कार्यक्रमों का शिलान्यास किया लेकिन मुख्यमंत्री गायब थे, क्योंकि उन्हें भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा. मैं भी उन्हें कहता हूं कि आप विश्राम कीजिए अब हम संभाल लेंगे. उन्होंने आगे कहा, “5 साल में यहां कांग्रेस की सरकार एक कदम भी नहीं चली, यहां 24 घंटे कुर्सी का ही खेल चलता रहा. आपने लाल डायरी के बारे में सुना होगा, लोग कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत है.”

पेपर लीक माफिया पर होगी कार्रवाई
जोधपुर में PM मोदी ने कहा, “कांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने यहां के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया. चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया. ऐसे माफियाओं के खिलाफ BJP सख्त कार्रवाई करेगी.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

Land for job CBI case: लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, CBI को मिली मुकदमा चलाने की अनुमति

Land for job CBI case: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें नौकरी के बदले जमीन मामले...

More Articles Like This