Totally Killer Movie Review: 80 के दशक की पुरानी यादें हो जाएंगी जिंदा, हेलोवीन दावत वाली डरावनी टाइम-ट्रैवल हॉरर कॉमेडी फिल्म

टोटली किलर एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो क्लासिक स्लेशर फिल्मों की तरह टाइम-ट्रैवल शैली वाली अनोखी स्पिन लेती है.

ये हॉरर फिल्म नाहनचका खान ने निर्देशित की है. ये प्रतिभाशाली कलाकारों से सजी हुई रोमांचकारी और मजेदार साहसिक फिल्म है, जो 80 के दशक की पुरानी यादों और हॉरर एलीमेंट्स को जोड़ती है.

फिल्म की शुरुआत 1987 में स्वीट सिक्सटीन किलर द्वारा की गई एक नृशंस हत्या से होती है. ये कहानी समय-समय पर बदलते आधार के लिए मंच तैयार करती है.

2023 में तेजी से आगे बढ़ते हुए, हम जेमी (किरनान शिपका) से मिलते हैं, जो आज के समय की लड़की है. उसकी मां पाम (जूली बोवेन) है, जो स्वीट सिक्सटीन किलर के साथ अपने पिछले अनुभवों से परेशान है.

हैलोवीन की रात जेमी अपने दोस्त अमेलिया (केल्सी मावेमा) द्वारा बनाई गई टाइम मशीन से खुद को 1987 में वापस ले जाती है. जेमी बड़े बालों और खराब फैशन की दुनिया में प्रवेश करती है. 80 के दशक की छोटी झड़पों और हास्य पलों को दिखाया जाता है. 

हैरान कर देने वाले लोगों का रिएक्शन आकर्षण की एक परत जोड़ता है. जिससे फिल्म तुरंत पसंद आने लगती है. हालांकि, फिल्म खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेती है.

कहानी जेमी और उसकी मां की बातचीत में निहित है, जिसका किरदार ओलिविया होल्ट ने निभाया है. उनकी गतिशीलता फिल्म का मुख्य आकर्षण है. फिल्म में जेमी हत्याओं को रोकने की कोशिश कर रही हैं. 

हालांकि, स्क्रिप्ट में अन्य पात्रों को अधिक जगह नहीं देती है, लेकिन पूरी फिल्म में एक्शन और आत्मविश्वास का संचार करता है. टोटली किलर हॉरर की तुलना में हास्य की ओर अधिक झुकती है.

बुनियादी सुरक्षा उपायों की कमी के बारे में चल रही अफवाह, फिल्म के हास्य को बढ़ाती है. वहीं, 80 के दशक के परिवेश में जेमी की आधुनिक संवेदना टकराव पैदा करती है, जो भरपूर हंसी प्रदान करता है. फिल्म में सस्पेंस भी बरकरार है.