Nepotism को लेकर सनी देओल के बेटे करण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग इंतजार करते हैं कि…

Must Read

Karan Deol on Nepotism: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक नए रिकॉर्ड कायम किए है. इस समय हर किसी के जुबां पे यदि किसी का नाम है तो वो है सनी देओल का. 22 साल बाद एक बार फिर से तारा सिंह बनकर लौटे सनी देओल को काफी पसद किया गया. अपने ढाई किलो के हाथ के लिए फेमस सनी देओल ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई यादगार फिल्में दीं, लेकिन अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर 2’ उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई.

बता दें कि सनी देओल के अलावा भी उनके दोनों बेटे राजवीर देओल और करण देओल भी बॉलीवुड में दस्‍तक दे चुके है. दरअसल, राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म  ‘दोनों’ से अपना डेब्यू किया और उनकी इस फिल्म को ऑडियंस की ओर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. वहीं करण देओल की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी.

नेपोटिज्‍म पर क्‍या बोले करण देओल

हाल ही एक इंटरव्‍यू के दौरान करण देओल ने अपने दिल की बात को खुलकर सामने रखी. उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे  नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा कि मुझे लगता है कि लोग फिल्मी परिवारों से आए लोगों को बहुत जल्दी जज कर लेते हैं और उनकी आलोचना करने लगते हैं. बता दें कि नेपोटिज्‍म को बॉलीवुड में सबसे निगेटिव शब्दों में से एक माना जाता है और इस मुद्दें पर अक्‍सर बॉलीवुड में बहस होती रहती है.  

इंसान अपनी ही योग्‍यता पर खड़े करने लगता है सवाल

करण देओल ने आगे कहा कि स्टार किड्स पर बहुत ज्यादा प्रेशर होता है, क्योंकि उनसे बहुत सारी उम्मीद की जाती है. लेकिन ज्‍यादातर लोग इस बात का इंतजार करते हैं कि वह उन्हें कब नीचा दिखाएं. सोशल मीडिया पर जिस तरह से लोग नकारात्मक बातें लिखते हैं, इससे किसी की मेंटल हेल्थ पर प्रभाव पड़ सकता है. इस कारण कई बार इंसान अपनी ही योग्यता पर सवाल खड़े करना शुरू कर देता है.

करण देओल की सबसे बड़ी प्रेरणा

करण देओल ने बताया कि उनके पिता ही उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं, जो उनके अंदर हिम्मत देते है और हार्ड वर्क करने के लिए मोटिवेट करते हैं. फिल्‍म गदर2 की ओर इशारा करते हुए करण देओल ने कहा कि उनके पिता को इतनी बड़ी सफलता पाने के लिए 22 साल का इंतजार करना पड़ा. जिसने सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बनी.

करण देओल के करियर की शुरूआत

करण देओल ने कहा कि उनके पिता का अपने काम के प्रति जो समर्पण है, वही उन्हें आगे बढ़ने और काम ढूंढने के लिए प्रेरित करता है. इस इंटरव्यू में करण देओल ने बताया कि वह अभी भी संघर्ष कर रहे हैं और खुद के लिए काम की तलाश में हैं. बता दें कि करण देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्‍म ‘पल-पल दिल के पास’ से की थी.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में मामूली गिरावट, नहीं बढ़े चांदी के भाव; जानिए रेट

Gold Silver Price Today, 20 September 2024: अगर आप सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की सोच रहे हैं या गोल्ड-सिल्वर...

More Articles Like This