बृजेश पाठक का अखिलेश यादव को करारा जवाब, X पर नाम के आगे लिखा ‘सर्वेंट’, कही ये बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP Politics: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) से पहले उत्तर प्रदेश (UP Politics) में बयानबाजी का दौर शुरू है. हाल ही में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने अपने ट्विटर हैंडल (पहले एक्स) पर अपने नाम के आगे ‘सर्वेंट’ जोड़ा. कल सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर निशाना साधते हुए कहा कि था वो सर्वेंट डिप्टी सीएम हैं. इस मामले में डिप्टी सीएम पाठक ने कहा कि जनता का नौकर होना अपने आप में गर्व की बात है. इस पूरे मामले में प्रदेश में सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो गया है.

यह भी पढ़ें-

बीजेपी पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, कहा- सरकार लूट में व्यस्त, महिलाओं पर हो रहा अत्याचार

कैसे शुरू हुआ मामला
आपको बता दें कि बुधवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव रोक के बाद भी जेपीएनआइसी में गेट फांदकर अंदर गए थे. दरअसल, वो लोकनायक जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण करने गए थे. बिना अनुमति के वहां कार्यक्रम करने पर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा को केवल अराजकत्ता पसंद है. सपा गुंडई में विश्वास रखती है.

अखिलेश ले सकते हैं एशियन गेम्स में हिस्सा
डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस गेट को फांदकर अखिलेश यादव अंदर गए थे और माल्यार्पण किया था, उस इमारत को एलडीए ने किसी कारणवस सील कर रखा है. डिप्टी सीएम पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव को कानून से कोई लेना देना नहीं है. अगर सपा मुखिया को अच्छी तरीके से कूदना आता है तो वो एशियन गेम्स में हिस्सा लें और भारत के लिए कुछ और मेडल लाएं.

यह भी पढ़ें-

JPNIC के गेट पर LDA ने जड़ा ताला, गेट फांदकर परिसर में दाखिल हुए अखिलेश, भारी बवाल…

सर्वेंट डिप्टी सीएम का जवाब नहीं देते: अखिलेश
डिप्टी सीएम के इस बयान पर अखिलेश यादव ने पलटवार किया और अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हम लोग सर्वेंट डिप्टी सीएम का जवाब नहीं देते हैं. अखिलेश यादव के इस बयान पर डिप्टी सीएम ने जवाब दिया और कहा कि सपा के मुखिया तो राजा हैं और मैं जनता का नौकर. सपा और सपा मुखिया को जनता से कोई लेना देना नहीं है. वो केवल बयानबाजी करना जानते हैं.

मेरे लिए गर्व की बात: पाठक
पाठक ने कहा कि ‘सर्वेंट डिप्टी सीएम’ कहने पर मैं उनका आभार जताता हूं. वह राजा परिवार से हैं और मैं जनता का सेवक हूं. अखिलेश यादव के पिता कई बार उत्तर प्रदेश के सीएम रहे और वो भी एक बार सीएम बने. हम लोग जनता के नौकर हैं और इस बात पर हमें गर्व है.

Latest News

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 6 जवानों की गई जान; 11 घायल

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है. पाक के अशांत इलाके खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक बार फिर...

More Articles Like This