Bhojpuri: नवरात्रि के पहले दिन भक्ति भाव में डूबे खेसारी, चले आरती करने!

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhojpuri Navaratri Songs 2023: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नवरात्रि (Navaratri 2023) के पहले दिन माता की भक्ति में डूबे नजर आए. विशेष दिन पर वो मां दुर्गा की आरती करने चलें हैं. अगर आपको न यकीन हो तो आप भी वीडियो देखिए. दरअसल, हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के नए गाने के बार में, जिसे नवरात्रि के पहले दिन रिलीज किया गया है.

गाना रिलीज होने के साथ ही लोगों की जुबान पर छा गया है. खेसारी के नए गाने के बोल “आरती करे चला” (Aarti Kare Chale) है, जिसे उन्होंने खुद आवाज दी है. इस गाने में ट्रेंडिंग स्टार के साथ प्रतिष्ठा ठाकुर नजर आ रही हैं.

भक्तिमय हुए खेसारी
वीडियो सांग में ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और प्रतिष्ठा ठाकुर को देखा जा सकता है. दोनों भक्ति में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस से खेसारी कह रहे हैं, नवरात्रि का पर्व शुरू हो गया है. ऐसे में मां की पूजा शुरू हो गई है, अब मां की आरती करने चलें. खास बात ये है कि इस गाने में दोनों ने शानदार डांस भी किया है.

वहीं, गाने के संगीत को इतना धमाकेदार बनाया गया है कि जो भी इसे एक बार सुन रहा है वो बार बार सुनने पर मजबूर हो रहा है. गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को श्रोताओं का भरपूर प्यार मिल रहा है.

मिल रहे व्यू
ऐसे तो खेसारी लाल यादव के गानों का इंतजार श्रोताओं और दर्शकों को बेसब्री रहता है. ऐसे में नवरात्रि के पहले दिन खेसारी ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है. इस गाने पर फैंस लाइक्स की बारिश कर रहे हैं.

खबर लिखे जाने तक इस गाने को 260,516 लोगों ने देखा है. गाने के लिरिक्स को रोहित सिंह ने लिखा है. वहीं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है वीडियो निर्देशन पवन पाल ने किया है. आज ही इस गाने को रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

भयानक बुरा सपना.., भारतीय-अमेरिकी CEO ने एयर इंडिया की धज्जियां उड़ाई; कंपनी को देना पड़ा रिफंड

Indian-America: भारतीय-अमेरिकी सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में एयर इंडिया फ्लाइट से यात्रा की. उन्होंने अपनी इस यात्रा...

More Articles Like This