Bhojpuri: इन टॉप देवी गीतों को गाकर करें मां की अराधना, बरसेगी शेरावाली की कृपा; देखिए लिस्ट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Top Bhojpuri Devi Geet 2023: नवरात्रि का पर्व शुरू हो चुका है. नवरात्रि के 9 दिनों में मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है. मां के सभी मंदिरों में भक्तों की भारी देखने को मिल रही है. नवरात्रि में मां के भजनों को गाने की प्रथा पुरानी है, इस साल भी तमाम गाने रिलीज किए जा रहे हैं, भोजपुरी के कलाकार नवरात्रि की शुरुआत के साथ ही भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. इस बीच हम आपके लिए भोजपुरी के टॉप भजन लेकर आए हैं जिसको गुनगुना कर आप भक्ति भाव में मां की अराधाना कर सकते हैं. देखिए लिस्ट

‘दुलरी मयरिया’ को गाना ना भूलें
भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना ‘दुलरी मयरिया’ इस नवरात्रि में खूब बज रहा है. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. गाने के संगीत को काफी शानदार तरीके से सजाया गया है, जिसे सुनने के बाद मन मंत्रमुग्ध हो जा रहा है. नवरात्रि के पावन समय में आप इस भजन को सुन सकते हैं और मां की अराधना कर सकते हैं. गाने के वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिस पर श्रोता लगातार व्यूज की बारिश कर रहे हैं.

‘अडहुल के फुल’
इस साल पवन सिंह का एक और गाना रिलीज किया गया, जिसे सुनने के बाद आप मां दुर्गा की भक्ति में खोए नजर आने वाले हैं. दरअसल, इस गाने के बोल हैं ‘अडहुल के फुल’, जिसे पवन सिंह ने आवाज दी है. गाने को हाल ही में रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस गाने के व्यूज ने रिकॉर्ड कायम कर दिया. इस गाने के संगीत को काफी शानदार तरीके सजाया गया है. जो श्रोताओं को पसंद आ रहा है.

‘आरती करे चल’
भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल भले ही अपने करियर के मुश्किल समय से गुजर रहे हों, बावजूद वो मां की भक्ति में डूबे में नजर आ रहे हैं. इस बीच खेसारी लाल का पहला नवरत्रि विशेष गाना खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल हैं ‘आरती करे चल’, जिसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. वीडियो सांग में खेसारी भक्ति के भाव में डूबे नजर आ रहे हैं. लोगों को भी ये गाना काफी पसंद आ रहा है. नवरात्रि के पहले दिन ही इस गाने को रिलीज किया गया है जिस पर फैंस ने व्यूज की बारिश कर दी है.

यह भी पढ़ेंः

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This