Horoscope: मीन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 17 October 2023, Shardiya Navratri 2023 3rd Day: 17 अक्टूबर, मंगलवार को अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. आज शारदीय नवरात्रि का तीसरा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा के चंद्रघंटा स्वरूप की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन आप के लिए मिलाजुला रहेगा. किसी कार्य के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है. परिवार के साथ समय बीताएंगे. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कोई अच्छी खबर आ सकती है.

वृष: वृष राशि के जातकों का दिन मध्यम रहेगा. व्यापार की शुरुआत के लिए काफी शानदार दिन है. परिवार के साथ समय बीताएंगे. सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा. लव लाइफ में मधुरता आएगी.

मिथुन: इस राशि के जातकों का दिन खुशनुमा रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है, धन लाभ के संकेत हैं. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगी.

कर्क: आज का दिन आपके लिए काफी खास है. घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं. परिवार के साथ समय बीताएंगे.

सिंह: आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. ऑफिस में भागदौड़ लगी रहेगी. व्यापारी वर्ग को थोड़ी कठिनायों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में लंबे समय से चली आ रही परेशानी का हल होगा.

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आपका भाग्य आज साथ देगा. व्यापार करने वालों को मनचाहा लाभ होगा. कहीं जाने का प्लान बना सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

तुला: तुला राशि के जातकों को आज उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. किसी बात को लेकर परिवार में मतभेद हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. विवाद से बचें.

यह भी पढ़ें-

17 October 2023 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए तिथि, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

वृश्चिक: इस राशि के जातकों को आज थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. राजनीति से जुड़े जातकों को कोई भी निर्णय लेने से पहले विचार करना चाहिए. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

धनु: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. अटका हुआ धन मिलने की संभावना है. लव पार्टनर के साथ समय बीताएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. बड़ों का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें.

यह भी पढ़ें-

Navratri Special Story: पाकिस्तान के अघोर पर्वत पर गिरा था माता सती का ये अंग, यहीं है मां भगवती का प्रथम शक्तिपीठ

कुंभ: इस राशि के जातकों को धन लाभ के संकेत हैं. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में टारगेट पूरा करने में सफल होंगे. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. किसी की मदद करने से पहले विचार करें.

मीन: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. रूका हुआ धन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के जातकों को प्यार के मामलों में सोच समझकर आगे बढ़ना चाहिए. परिवार के साथ समय बीताएंगे. नौकरी में पदोन्नती की संभावना है.

(Disclaimer: लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और मान्यताओं पर आधारित है. द प्रिंटलाइंस इसकी पुष्टी नहीं करता है. )

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This