Jhansi: गर्लफ्रेंड के जाने से दुखी होकर बॉयफ्रेंड ने खाया जहर, लिव-इन रिलेशन में रहते थे दोनों

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jhansi Love Crime News: उत्तर प्रदेश के झांसी एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. यहां पर एक दुखी प्रेमिका के जाने से दुखी बॉयफ्रेंड ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. इससे प्रेमी की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं.

यह भी पढें-

National Awards 2023: आलिया-अल्लू समेत ये हस्तियां हुई सम्‍मानित, जानें किन-किन सितारों को मिला अवॉर्ड

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला जनपद के करारी अम्बावॉय सीपरी का है. यहां पर चंदन वर्मा (32 साल) अविवाहित था और जिसकी एक महिला से दोस्ती थी. दोस्ती के बाद दोनों लिवइन रिलेशन में रह रहे थे. इसके बाद महिला के कहने पर चंदन वर्मा ने हैवर्ट मार्केट में किराए पर मकान ले लिया.

फीस वृद्धि मामले में AU में फिर बवाल, चीफ प्रॉक्टर ने छात्र पर बरसाई लाठी; कई हिरासत में

मृतक की बहन ने लगाए ये आरोप
जानकारी दें कि मृतक की बहन वंदना का आरोप है कि 14 तारीख को महिला ने उसके भाई चंदन को टैक्सी चलाने के लिए भेज दिया. इसके बाद शाम को जब लौटकर घर आया तो पूरा सामान गायब मिला और महिला भी नजर नहीं आई. उस महिला से सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कोई बात नहीं बनी. आशंका है कि इसी से परेशान होकर चंदन ने विषाक्त खा लिया. इस बात की जानकारी होने के साथ ही आनन-फानन में उसे झांसी मेडिकल कालेज लाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Latest News

QUAD Summit 2024: बाइडेन ने की PM मोदी की मेजबानी, पोलैंड-यूक्रेन दौरे को बताया ऐतिहासिक; जमकर की तारीफ

QUAD Summit 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर हैं. अमेरिकी यात्रा से पहले पीएम मोदी पोलैंड...

More Articles Like This