JSSC JMSCCE 2023: झारखंड नगर सेवा आयोग प्रतियोगिता परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी, जानिए कब होगा एग्जाम

Must Read

JSSC JMSCCE 2023 Admit Card: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने झारखंड नगर सेवा आयोग प्रतियोगिता परीक्षा 2023 (JMSCCE 2023) के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है. ऐसे में जि‍न भी उम्‍मीद्वारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वो अब आयोग की आधिकारिक वेबसाइट – jssc.nic.in पर के माध्‍यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है­.

29 अक्तूबर को होगी परीक्षा

बता दें कि झारखंड नगर पालिका सेवा संवर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2023 का आयोजन 29 अक्टूबर और 30 अक्टूबर 2023 को होना सुनिश्चित है. इस प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन रांची, पूर्वी सिंहभूम तथा धनबाद जिलों में अवस्थित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. आयोग के द्वारा इस परीक्षा के माध्‍यम से झारखंड में नगर निकायों में कुल 901 पदों के लिए उम्‍मीद्वारों की नियुक्ति करेगा.

वहीं अभ्यर्थी परीक्षा देने जाते समय एग्जाम सेंटर पर एडमिट कार्ड के अलावा एक वैलिड पहचान पत्र की प्रति जरूर लेकर जाएं, बिना एडमिट कार्ड और वैलिड पहचान पत्र के आपको एग्‍जाम हॉल में बैठने की अनुमति नही दी जाएगी.

JSSC JMSCCE 2023: चयन की प्रक्रिया

जेएसएससी झारखंड नगर सेवा परीक्षा के तहत उम्मीदवारों का चयन सिर्फ मुख्य परीक्षा पर आधारित होगा. मुख्य परीक्षा के परिणामों के जारी होने के बाद योग्य उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा. यदि दस्‍तावेजों में सब कुछ सही रहा तो कैंडिडेट्स की नियुक्ति कर ली जाएगी.

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • इसके लिए अभ्‍यर्थी सबसे पहले इसके आधिकारिक वेबसाइट – jssc.nic.in पर विजिट करें.
  • अब होमपेज पर JMSCCE 2023 एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.
  • इसके बाद अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और फिर सबमिट के बटन पर क्लिक करें.
  • इसके बाद आपके स्क्रिन पर एडमिट कार्ड ओपेन हो जाएगा.
  • अब एडमिट कार्ड को चेक करें और डाउनलोड कर लें.

Latest News

Bangladesh: यूनुस सरकार के खिलाफ भी प्रदर्शन, सड़क पर उतरे आदिवासी, जानें क्या है मामला

Bangladesh Tribal Protest: मोहम्‍मद यूनुस की सरकार बनने के बाद भी बांग्‍लादेश में सामान्‍य स्थिति नहीं है. यूनुस सरकार...

More Articles Like This