Dunki Drop 1: SRK के बर्थडे पर डंकी का पहला वीडियो रिलीज, राजकुमार हिरानी ने फैंस को दिया गिफ्ट  

Must Read

Dunki Drop 1: फिल्‍म इंडस्‍ट्रीज में किंग खान के नाम से मशहूर एक्‍टर शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 58वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. शाहरुख के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस में भी काफी क्रेज देखने को मिला है. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक झलक पाने के लिए मन्‍नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहा. वहीं राजकुमार हिरानी ने किंग खान के बर्थडे पर फैंस को खास तोहफा दिया है.

डंकी के साथ एक बार फिर नजर आएंगे किंग खान

फिल्‍म ‘जवान’ के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ के साथ बड़े पर्दे पर डंका बजाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं, किंग खान और राजकुमार हिरानी की जोड़ी पर पर्दे पर धमाल मचाते देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं. फैंस को इस फिल्म के फर्स्ट लुक का काफी लंबे समय से इंतजार था. फिल्म के बज को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह भी टिकट खिड़की पर धमाल मचाने वाली है. फैंस के लंबे समय के इंतजार को खत्म करते हुए ‘डंकी’ के मेकर्स ने आज शाहरुख के जन्मदिन पर उनके फैंस को खास गिफ्ट दिया है. यह गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि ‘डंकी’ का फर्स्ट ड्रॉप (Dunki Drop 1) वीडियो है, जिसके जरिए फिल्‍म निर्माता ने फैंस को फिल्म की झलक दिखाई है.

शाहरुख के फैंस को मिला खास तोहफा
डंकी के एलान के बाद फिल्म की कहानी से लेकर अभिनेता के लुक तक को देखने के लिए शाहरुख खान के सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जहां शाहरुख खान के जन्मदिन को उनके सभी फैंस स्पेशल बनाने में लगे हैं, वहीं ‘डंकी’ के मेकर्स ने फैंस को ही सरप्राइज देकर इसे ग्रैंड बना दिया है.

Dunki-Drop1-

सामने आए ‘डंकी’ के कहानी और किरदार
Dunki Drop 1 में प्रशंसकों को फिल्म की कहानी और इसके किरदारों से मिलावाया गया है. वीडियो की शुरुआत रेत के मैदान में भागते भारतीय एक ग्रुप से होती है, जिस पर पीछे से गोली चलाई जाती है. फिर एक मां को अपने बेटे को डांटके हुए दिखाया जाता है, जो उसे उसकी दादी की कसम दिलवाती है कि वह कभी भी फिर से लंदन जाने का सपना नहीं देखेगा. लेकिन वह ऐसा करता है और उसकी दादी की मृत्‍यु हो जाती है. इसके बाद वीडियो में शाहरुख खान (हार्डी), तापसी पन्नू (मनु), विक्की (सुखी) और बोमन ईरानी (गुलाटी) के किरदारों का परिचय कराया जाता है, जो सभी लंदन जाने का सपना संजोते हैं. हार्डी को कहते सुना जाता है कि ये चारों उनकी फैमिली हैं, जो लंदना जाना चाहता है और हार्डी मनु से प्यार करते हैं. 

इमिग्रेशन बेस्‍ड होगी फिल्म 
फिल्म का फर्स्ट वीडियो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ इललीगल इमिग्रेशन पर आधारित होने वाली है. कैसे हार्डी और उनके सभी दोस्त लंदन जाने के चक्कर में फंस जाते हैं यह कहानी का मूल होने वाला है. फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल जैसे कलाकार हैं. जारी वीडियो के अंत में मेकर्स ने फिल्म से इसका ड्रॉप 2 जल्द ही रिलीज करने का वादा किया है.

ये भी पढ़े:-  South Cinema: शादी के बंधन में बंधे वरुण और लावण्या, करवाचौथ पर लिए 7 फेरे

Latest News

भारत के कार्बन उत्सर्जन एवं हरित क्रांति के प्रयासों की अमेरिका में हुई सराहना: डॉ. दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने  राजधानी दिल्ली में आयोजित ’’ ग्रीन  फ्यूचर...

More Articles Like This