जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा, गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

Must Read

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा अपनी फिल्मों के साथ साथ प्राइवेट लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर अभिनेता शादी को लेकर चर्चा में आए हैं. जी हां, खबर है कि 47 साल की उम्र में रणदीप हुड्डा के सिर सेहरा सजने वाला है. एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करने की तैयारी में हैं.

शादी में ये लोग होंगे शामिल

मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इस साल एक निजी समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे है. नवंबर महीने के आखिर में दोनों की शादी उत्तर पूर्व में होगी. इनकी शादी में करीबी दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों की ही मौजूदगी होगी. अभी शादी की डेट और जगह का खुलासा नहीं किया गया है.

मीडिया अटेंशन नहीं चाहते रणदीप

दरअसल, अभिनेता को अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं है. इसलिए वह अपनी शादी पर मीडिया का ध्यान नहीं चाहते हैं. यहीं वजह है कि उन्होंने शादी से जुड़ी कई जानकारियों का खुलासा नहीं किया है. रणदीप हुड्डा का विचार यह है कि सही समय आने पर शादी से जुड़ी जानकारियां फैंस के साथ शेयर की जाए. वहीं दूसरी तरफ प्रशंसक भी इस खबर पर अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं. फैंस बॉलीवुड में एक और मैरिड कपल का इंतजार कर रहे हैं.  

कौन हैं लिन लैशराम 
रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड लिन लैशराम मणिपुर की फेमस मॉडल हैं. वह रणदीप से 10 साल छोटी हैं. लिन लैशराम कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लिन फिल्म मैरी कॉम में भी नजर आ चुकी है. बता दें कि लिन लैशराम राष्‍ट्रीय स्‍तर की एंकर भी रह चुकी हैं. इतना ही नहीं वह नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वह एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी माहिर हैं. लिन लैशराम ज्वेलरी का बिजनेस भी चलाती हैं.

ये भी पढ़ें:- November Vrat Tyohar 2023: कब है दिवाली, छठ और देवउठनी एकादशी? जानिए नवंबर माह के सभी व्रत त्यौहार

Latest News

Maharashtra: जालना में भीषण हादसा, बस-ट्रक की टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

Maharashtra: महाराष्ट्र से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह बस और ट्रक की...

More Articles Like This