हिमंत बिस्वा सरमा ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, बोले- ‘वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, उनको आराम दिया जाए’

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Nitish Kumar Statement: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समय चर्चा में हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में जनसंख्या रोकने को लेकर उन्होंने ज्ञान दिया. बातों ही बातों में उन्होंने विवादित बयान दे डाला. नीतीश के बयान पर देश भर में हंगामा मचा है. बीजेपी समते तमाम राजनीतिक दलों ने उनकी खूब आलोचना की है. बुधवार को एमपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार की आलोचना की. इस बीच असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

असम के सीएम ने साधा निशाना
असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने ऐसा बयान दिया है. उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. मैं जेडीयू नेताओं से विनती करता हूं कि उन्हें आराम दिया जाए और उचित इलाज कराया जाए. आपको सीएम पद के लिए मानसिक रूप से फिट होना चाहिए, मुझे लगता है कि वह अभी इसके लिए फिट नहीं हैं. वहीं, उन्होंने आगे कहा कि हर लोगों के जीवन में कभी ऐसा समय आता है, जब वो मेंटल ब्रेकडाउन से गुजरते हैं. मैं इसे अस्वभाविक नहीं मानता हूं. लोगों को इलाज और आराम की जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar Apologizes: क्या भतीजे की बात हुई सच, सेक्स ज्ञान पर पलटी मार गए पलटू चाचा

अपने बयान को लेकर नीतीश मे मांगी माफी
जानकारी दें कि आलोचना के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने बयान पर खेद जताया. उन्होंने अपने बयान के लिए लोगों से माफी भी मांग ली. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मैंने महिला उत्थान के लिए यह बयान दिया था, मेरा इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था. यदि किसी को इस बात से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं और अपने शब्द वापस लेता हूं.

यह भी पढ़ें- UP News: दिवाली से पहले होगा योगी कैबिनेट का विस्तार? सीएम ने की राज्यपाल से मुलाकात

पीएम मोदी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मध्यप्रदेश के गुना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कल आपने अखबार और टीवी पर एक घटना देखी होगी. आई.एन.डी.आई. गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता, जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं, उस नेता ने विधानसभा में माताओं-बहनों की उपस्थिति में ऐसी भद्दी भाषा में बातें की जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. उन्हें ऐसी बातें कहने पर शर्म भी नहीं आई.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This