गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा, DCM ने बस को मारी टक्कर; 6 की मौत 25 घायल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Gorakhpur Road Accident: गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. ये हादसा डीसीएम और ट्रक में हुए टक्कर के कारण हुआ. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि घायलों में 15 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना उस दौरान हुई जब एक रोडवेज बस गोरखपुर से पडरौना जा रही थी. इस बस में कुल 51 लोग सवार थे. इस दौरान एक डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- Skin care tips: ऐसे लगाएं अपने चेहरे पर एलोवेरा, चमचमाने लगेगी आपकी स्किन

हादसे में छह यात्रियों की मौत
देर रात हुए इस भीषण सड़क हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इसमें 25 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के तुरंत बाद डीसीएम का ड्राइवर और कंडक्टर वाहन छोड़ फरार हो गए. एम्स थाना पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल व बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिन लोगों ने इस हादसे में जान गवाईं है उनमें से 4 लोगों की पहचान हो गई है, सभी कुशीनगर जिले के ही रहने वाले थे.

कब हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज की अनुबंधित बस देर रात करीब 11 बजे गोरखपुर से कुशीनगर के लिए निकली थी. इस दौरान बस में कुल 51 यात्री सवार थे. गोरखपुर कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर गांव के पास बस के दो पहिए पंचर हो गए. इस वजह से चालक ने बस को सड़क के किनारे लगा दिया. इसके बाद इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को दी गई. ऐसे में उन्होंने दूसरी बस भेजी. इस बस में यात्री बैठ रहे थे. रात के 12 बजे के आसपास जब यात्री दूसरी बस में बैठ रहे थे, उसी दौरान गोरखपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार डीसीएम ने सवारी बैठा रही अनुबंधित बस में पीछे से टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी भयानक थी कि इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 25 से अधिक यात्री घायल हो गए. टक्कर के कारण दो यात्री डीसीएम के चक्के के नीचे आ गए जिससे कुचलकर उनकी मौत हो गई. घायल हुए सभी लोगों को पुलिसकर्मियों की मदद से अस्पताल ले जाया गया. मृतकों में पडरौना मिश्र, हिमांशु यादव, सुरेश चौहान, नितेश पांडेय व शैलेश पटेल का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri: एक्टर पवन सिंह ने दिखाया ‘घंटा’, जानिए किस वजह से किया ऐसा

Latest News

Bihar: बेकाबू वाहन ने तीन लोगों को रौंदा, महिला सहित दो की मौत, युवक गंभीर

Bihar: बिहार में सड़क हादसा हुआ है. यहां जहानाबाद में श्रम विभाग की बेकाबू सरकारी वाहन ने तीन लोगों...

More Articles Like This