Bihar Politics: सीएम नीतीश के समर्थन में उतरीं सपा सांसद डिंपल यादव, कहा- उनके बयान में गलत क्या?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dimple Yadav Support Nitish Kumar Statement: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) यौन शिक्षा पर दिए गए विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. देश भर के तमाम विपक्ष के नेता उनके बयान की निंदा कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली है. हालांकि इस मामले पर राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

दरअसल, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बाद सपा सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने सीएम नीतीश के बयान पर सहमती जताई है. झांसी में पत्रकारों से बात करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि यौन शिक्षा पर खुलकर बात होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- Skin care tips: ऐसे लगाएं अपने चेहरे पर एलोवेरा, चमचमाने लगेगी आपकी स्किन

नीतीश के समर्थन में डिंपल यादव
गुरुवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव झांसी पहुंची थीं. यहां पर उन्होंने मीडिया के सावलों का जवाब दिया. नीतीश के बयान वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि वो कहना चाह रहे थे कि देश में यौन शिक्षा पर बात होनी चाहिए. अमूमन देखा जाता है कि लोग खुलकर इस मामले पर बात नहीं करते हैं. सांसद डिंपल यादव ने कहा कि उन्होंने अपने तरीके से अपनी बातों को रखा. मेरा भी मानना है कि यौन शिक्षा देनी चाहिए और इस पर खुलकर बात होनी चाहिए.

डिंपल यादव ने आगे कहा कि देश में खुलकर सेक्स एजुकेशन पर बात नहीं होती है. यही वजह है कि भारत की जनसंख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस पर ध्यान देना बहुत जरूरी है. इससे पहले नीतीश के बयान का बचाव बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने किया था. वहीं, राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार का बचाव किया था.

यह भी पढ़ें- विधानसभा में मर्यादा भूले सुशासन बाबू, जीतनराम मांझी से किया तू-तड़ाक, बोले- मेरी मुर्खता से बने थे सीएम

तेजस्वी यादव ने किया था समर्थन
जानकारी दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सेक्स एजुकेशन वाले बयान पर देश भर में हंगामा बरपा हुआ है. डिंपल यादव से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार का समर्थन किया था. उपमुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्होंने अपनी बात यौन शिक्षा के संदर्भ में कही थी.

Latest News

Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह का पलटवार, उत्तरी इजरायल में ताबड़तोड़ दागी 140 मिसाइलें

Israel Hezbollah War: आतंकी संगठन हिजबुल्‍लाह और इजरायल के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. एक तरफ जहां इजरायली...

More Articles Like This