Delhi Jaipur Highway Road Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, जिंदा जल गए 3 लोग

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Jaipur Highway: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर गुरुग्राम के पास दिवाली से एक दिन पहले एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक टैंकर ने कार और पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मारी. इस दौरान मौके पर कार में आग लग गई. जिससे कार के अंदर बैठे तीन लोग जिंदा जल गए. इस हादसे में पिकअप वैन के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. फिलहाल, पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है.

जानिए कैसे हुआ हादसा
आपको बता दें कि ये हादसा देर रात हुआ. दरअसल, जयपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार टैंकर बेकाबू हो गया. टैंकर पहले डिवाइडर से टकराया. फिर उसे तोड़कर गलत साइड घुसा. इस दौरान टैंकर ने सामने से आ रही डेटसन गो कार को टक्कर मार दी. मौके पर कार में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक सीएनजी कार थी. बताया जा रहा है कि जोरदार टक्कर से CNG सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और कार में आग लग गई. हादसे के दौरान कार का दरवाजा लॉक हो गया. इससे अंदर बैठे लोग बाहर नहीं निकल सके और उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने दी जानकारी
कार के अलावा टैंकर ने पिक-अप वैन में भी टक्कर मारी. इससे वैन ड्राइवर की भी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है टक्कर के बाद पिक-अप भी आगे की तरफ से चकना-चूर हो गई. इस कारण शव को कटर से काटकर बाहर निकाला गया. कार की नंबर प्लेट से ये जानकारी मिली की कार पानीपत निवासी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस चारों शवों की शिनाख्त और उनके परिजनों से साधने में जुटी हुई है. हादसे के तेल टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

Latest News

Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह का पलटवार, उत्तरी इजरायल में ताबड़तोड़ दागी 140 मिसाइलें

Israel Hezbollah War: आतंकी संगठन हिजबुल्‍लाह और इजरायल के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. एक तरफ जहां इजरायली...

More Articles Like This