MP में आज शाम थम जाएगा प्रचार का शोर, 3 दिन तक बंद रहेंगी ये दुकानें!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को होना है. आज यानी 15 नवंबर की शाम से चुनावी शोर गुल बंद हो जाएगा. आज चुनाव-प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेता पूरी ताकत झोंकने के लिए उतर रहे हैं. वहीं, निर्वाचन आयोग की तरफ से आज शाम से 17 नवंबर तक सभी शराब दुकानें और बार बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है.

बता दें कि 17 नवंबर को मध्य प्रदेश की 230 सीटों के लिए मतदान होना है. ऐसे में आज शाम होते ही चुनावी शोरगुल थम जाएगा. आज शाम 6 बजे के बाद कोई उम्‍मीदवार या राजनीतिक दल प्रचार के लिए जुलूस या सभाएं नहीं कर सकते हैं. अगर ऐसा करते हुए पाए जाते हैं, तो आचार संहिता का उल्लखंन माना जाएगा और चुनाव आयोग की तरफ से उन पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

17 नवंबर तक बंद रहेगी शराब की दुकान
मध्य प्रदेश में आज चुनावी प्रचार का आखिरी दिन है. आज शाम से 17 नवंबर तक सभी शराब दुकान और बार बंद रहेंगे. वहीं, होटल, लॉज, धर्मशाला में ठहरे सभी बाहरी लोगों को जिला छोड़ना होगा. बता दें कि 17 नवंबर को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा.

अंतिम दिन मैदान में उतरेंगे ये दिग्गज
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है. आज सभी राजनीतिक दलों के नेता पूरी ताकत झोंकने के लिए उतर रहे हैं. चुनावी प्रचार में ताकत झोंकने के लिए आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोध‍ित करेंगे. वहीं, सचिन पायलट सिंधिया के गढ़ में चुनावी सभा करेंगे. इसके अलावा पीसीसी चीफ कमलनाथ सिवनी और छिंदवाड़ा में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर विधानसभा, बैतूल जिले के पिपरिया विधानसभा और देवास जिले के खातेगांव विधानसभा में चुनावी हुंकार भरेंगे.

ये भी पढ़ें- सहाराश्री ने लखनऊ में बसा दी अलग दुनिया, शानो-शौकत से भरी रही है Subrata Roy की पूरी जिंदगी

Latest News

भयानक बुरा सपना.., भारतीय-अमेरिकी CEO ने एयर इंडिया की धज्जियां उड़ाई; कंपनी को देना पड़ा रिफंड

Indian-America: भारतीय-अमेरिकी सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में एयर इंडिया फ्लाइट से यात्रा की. उन्होंने अपनी इस यात्रा...

More Articles Like This