अलविदा सहारा श्री! सुब्रत रॉय की आज निकलेगी शव यात्रा, भैंसाकुंड घाट पर होगा अंतिम संस्कार

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Subrata Roy Funeral: सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन मंगलवार रात 10.30 बजे मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में हो गया. सहारा श्री के निधन की खबर से पूरे उद्योग जगत में शोक की लहर है. सुब्रत रॉय का पार्थिव शरीर विशेष विमान से बुधवार शाम करीब 5 बजे सहारा शहर लखनऊ लाया गया. यहां पर उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. सहारा श्री के पार्थिव शरीर के दर्शन कर लोगों की आंखे नम हो गईं. उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा था.

यह भी पढ़ें- सहाराश्री ने लखनऊ में बसा दी अलग दुनिया, शानो-शौकत से भरी रही है Subrata Roy की पूरी जिंदगी

आज सहारा श्री के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार राजधानी लखनऊ के भैंसाकुंड घाट पर किया जाना है. पारिवारिक सूत्रों की मानें तो सुबह 11 बजे सहारा सिटी से उनकी शव यात्रा निकलेगी और दोपहर 12.30 बजे भैंसाकुंड घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सहारा शहर में सहारा श्री के पार्थिव शरीर के आने के साथ ही सहारा परिवार से जुड़े कर्मचारी और अधिकारी बड़ी संख्या में सहारा शहर पहुंचे. सुब्रत रॉय के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन कर के लोगों की आंखे नम हो गई. अंतिम दर्शन करने के लिए रात भर लोगों का आना जाना लगा रहा.

सहाराश्री सुब्रत रॉय का अंतिम संस्कार दोपहर 12.30 बजे भैंसाकुंड घाट पर होगा. पार्थिव शरीर को सहारा शहर से करीब 11 बजे रवाना किया जाएगा. भैंसाकुंड में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी. इस दौरान उमड़ने वाले हुजूम को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Latest News

इस दिन Ranveer Singh शुरू करेंगे Don 3 की शूटिंग, 2025 में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फरहान अख्तर की मच अवेटेड फिल्म डॉन 3 की शूटिंग का आगाज करने...

More Articles Like This