Bihar Politics: BJP के यादव सम्मेलन पर सधे अंदाज में तेजस्वी यादव का जवाब, जानिए क्या कहा?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर सधे अंदाज में निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी के यादव सम्मेलन को लेकर टिप्पणी की है. दरअसल, मीडिया ने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया कि भाजपा ने यादवों को अपने पाले में करने के लिए यादव सम्मेलन का आयोजन किया इस पर डिप्टी सीएम ने सधे अंदाज में जवाब दिया. जानिए उन्होंने क्या कहा.

बीजेपी पर क्या बोले बिहार के डिप्टी सीएम
बिहार में बीजेपी ने यादव सम्मेलन का आयोजन किया था. इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, “इसमें समस्या ही क्या है? क्या किसी को इसके लिए अनुमति नहीं है? यह लोकतंत्र है, लोग जो चाहें कर सकते हैं. वे हर संभव प्रयास कर सकते हैं. इसके लिए हमारी शुभकामनाएं हैं.”

यह भी पढ़ें- Uttarkashi Tunnel Collapse Update: 78 घंटे से सुरंग में अटकी हैं 40 जिंदगियों की सांसें, सीएम धामी पल-पल ले रहे अपडेट

बीजेपी ने किया था यदुवंशियों के सम्मेलन का आयोजन
जानाकारी दें कि भारतीय जनता पार्टी ने गोवर्द्धन पूजा के मौके पर बिहार में यदुवंशियों के सम्मेलन का आयोजन किया था. बिहार में ऐसा माना जाता है कि यादव राजद का आधार वोटर है. बीजेपी ने इस कार्यक्रम में ये दावा किया कि 21 हजार से ज्यादा यदुवंशियों को भगवा झंडा दिया गया है.

इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ये दावा भी किया कि बिहार के यदुवंशियों के बीजेपी के साथ आने से बिहार की सभी 40 लोकसभा की सीटें बीजेपी की झोली में आनी तय है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार के तेवर और राजद के रुख-रवैया से भाजपा के लिए बिहार विजय की संभावना और बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें- अलविदा सहारा श्री! सुब्रत रॉय की आज निकलेगी शव यात्रा, भैंसाकुंड घाट पर होगा अंतिम संस्कार

भाजपा में शक्ति प्रदर्शन की होड़
यादव सम्मेलन के बाद भाजपा के यादव नेता यदुवंशियों को अपने पाले में करने की होड़ में लगे हैं. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि इसको सफल बनाने वाले नेता का पार्टी में कद भी बढ़ सकता है. बीजेपी में यादव समाज के एक केंद्रीय मंत्री के साथ दो सांसद,आठ विधायक एवं दो विधान पार्षदों के साथ ही समाज के भामाशाहों में से एक दीपक यादव ने समागम को ऐतिहासिक करार दिया.

Latest News

China Artificial Sun: अमेरिका को पछाड़ नकली सूर्य बनाने के करीब पहुंचा चीन, कर रहा जबरदस्त़ निवेश

China Artificial Sun: नकली सूर्य एक तरह का न्‍यूक्लियर फ्यूजन है, जिसको भविष्‍य की ऊर्जा के तौर पर देखा जाता...

More Articles Like This