Shehla Rashid ने पीएम मोदी के तारीफो की बांधी पुल, बोलीं- BJP राज में बदला कश्मीर, घाटी में हो रहे सकारात्‍मक बदलाव

Must Read

Shehla Rashid EX JNU: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU)स्टूडेंट यूनियन की पूर्व वाइस प्रेसिडेंट शेहला रशीद के सुर बदले-बदले नजर आ रहे है. हमेशा से भाजपा कीआलोचना करने वाली शेहला पीएम नरेंद्र मोदी तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रही है. बता दें कि शेहला ने कश्मीर पर केंद्र की नीति की सराहना की. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा है कि घाटी में व्यापक सकारात्मक बदलाव हो रहे हैं.

पीएम मोदी के कामों ने बदले मेरें विचार

कश्मीर नीति पर एकदम से केंद्र सरकार की प्रशंसा करने के बारे में शेहला से पूछा गया, तो उन्‍होंने कहा कि घाटी में बहुत तेजी से बदलाव आया है और इसके तथ्य पेश करने के लिए वो तैयार हैं. शेहला ने कहा कि  पीएम मोदी के काम से मेरा ह्रदय परिवर्तन हुआ है और वो काम कश्मीर में नजर आ रहा है.

शेहला ने कहा कि पीएम मोदी एक निस्वार्थ व्यक्ति हैं और वो देश के लिए बड़े फैसले लेने से डरते नहीं है. पीएम ने अपने खिलाफ बहुत से आलोचनाओं को झेला, लेकिन वो अपने विकास के कार्यो से पीछे नहीं हटे.

किसी भी बहस के लिए तैयार है शेहला

शेहला ने कहा कि केंद्र नीतियों में कोई कमी नहीं है और वो इसके लिए किसी से भी बहस के लिए तैयार हैं साथ ही वो घाटी में हो रहे बदलावों पर तथ्य भी पेश कर सकती हैं. बता दें कि शेहला राशिद ने स्मिता प्रकाश के साथ एक इंटरव्‍यू में ये सारी बाते कही. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग कहेंगे कि आप अब केंद्र का साथ क्यों  दे रहीं हैं तो मैं कहूंगी कि आप अभी कश्मीर जाकर नहीं आए हैं. शेहला ने कहा कि ऐसा नहीं है कि देश में कोई समस्या नहीं है, मगर अब कश्मीर नीति अच्छी है इसलिए मैं लोगों को इस तथ्यों पर बहस करने के लिए आमंत्रित करूंगी.  

कन्‍हैया कुमार की रिहाई के लिए प्रसिद्ध

आपको बता दें कि शेहला रशीद एक कार्यकर्ता, शोधकर्ता और शिक्षाविद हैं. शेहला ने 2016 में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार तत्कालीन जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार की वकालत कर उनकी रिहाई के लिए प्रसिद्धि हासिल की थी. वहीं अभी हाल ही में उन्होंने जम्मू-कश्मीर में ‘बेहतर’ स्थिति के लिए केंद्र सरकार की सराहना करते हुए भी खूब सुर्खियां बटोरीं हैं.  

ये भी पढ़े:-Bihar Politics: BJP के यादव सम्मेलन पर सधे अंदाज में तेजस्वी यादव का जवाब, जानिए क्या कहा?

Latest News

Haryana Election 2024: पुलिस ने तीन वाहनों से बरामद किए करोड़ों रुपये

Haryana Election 2024: फरिदायाबद पुलिस चुनाव आचार संहिता के तहत चेकिंग अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत...

More Articles Like This