‘अहमदाबाद में खेला गया मुकाबला इसलिए हारा भारत… अखिलेश यादव ने कसा तंज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP Politics: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने टीम इंडिया के विश्वकप (World Cup 2023) हारने को लेकर कहा कि अगर ये फाइनल मुकाबला अहमदाबाद की जगह लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium Lucknow) में हुआ होता तो भारत को ऐतिहासिक जीत मिली होती.

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि विश्वकप का फाइनल (World Cup Final 2023) मुकाबला जो गुजरात में हुआ वो अगर लखनऊ में होता तो टीम इंडिया को कई लोगों का आशीर्वाद मिलता. अगर मैच लखनऊ में होता तो टीम इंडिया को विष्णु जी, अटल बिहारी वाजपेयी का भी आशीर्वाद मिलता और हमारी टीम जीत जाती. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि अहमदाबाद में पिच के साथ कुछ दिक्कत जरूर थी.

यह भी पढ़ें-

जानकारी दें कि रविवार को हुए भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में भारत को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया था. भारत ने बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 241 रनों का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 3 विकेट के नुकसान पर और 50 ओवर्स से पहले ही इस लक्ष्य को हासिल कर विश्व विजेता बन गई. ऑस्ट्रेलिया ने छठवीं बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है.

Latest News

असुरक्षित भोजन से हर साल 60 करोड़ लोग बीमार, 4 लाख से अधिक की मौत, WHO के महानिदेशक ने दी जानकारी

New Delhi: शुक्रवार को दिल्‍ली में आयोजित दूसरे वैश्विक खाद्य विनियामक समिट में WHO के महानिदेशक टेड्रोस एडनोम ग्रेब्रेयेसस...

More Articles Like This