Jio का सबसे सस्‍ता लॉन्ग टर्म रिचार्ज प्लान! 11 महीनों के कॉलिंग-डेटा के साथ मिलेगें कई फायदे

Must Read

Jio 1599 plan details: रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्‍लान्स मौजूद है. ऐसे में ही कंपनी अपने 44 करोड़ से अधिक युजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स पेश करती है. जिससे यूज़र्स अपने बजट और जरूरत के हिसाब से सस्ता या फिर महंगा प्लान सलेक्‍ट कर सकते हैं.

कंपनी के पास शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म तक वाले योजना हैं. यदि आप भी जियो यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद काम की हो सकती है. आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे ही रिचार्ज प्‍लान के बारे में बताने जा रहें है.  

दरअसल, रिलायंस जियो के पोर्टफ़ोलियो में 1 महीने, 3 महीने, 6 महीने के साथ ही 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान्स भी मौजूद हैं. इतना ही नहीं आप अपने डेटा इस्‍तेमाल के हिसाब से भी प्लान्स को चुन सकते हैं. तो चलिए जानते है जियो के एक ऐसे प्लान्स के बारे में जिसमें आपको 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है. जिससे आप एक ही बार रिचार्ज कराकर लंबे समय तक के लिए फ्री हो सकते हैं.

ये भी पढ़े:-Cyber Crime: लिपस्टिक के चक्‍कर में डॉक्‍टर को लगा एक लाख का चूना…, कूरियर कंपनी से आया था मैसेज 

फ्री कॉलिग के साथ एसएमएस

बता दें कि हम जियों के एक ऐसे प्‍लान के बारे में बात कर रहें है जिसे ख़रीदने के लिए आपको सिर्फ 1,599 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. इसमें आपको पूरे 11 महिने यानी 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ऐसे में यदि आप इस प्लान को लेते हैं तो आप 11 महीने तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं. 

जियो 11 महीने के इस प्लान में यूज़र्स को डेटा सुविधा भी देता है. वहीं, यदि आपको डेली अधिक डेटा की आवश्‍यकता होती है तो इसमें आपका काम नहीं चल पाएगा. इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ़ 24GB डेटा ही मिलता है. इसके साथ ही कंपनी इसमें 3600 एसएमएस करने का लाभ भी देता है. 

ये भी पढ़े:-UP News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनेगा प्रदेश का पहला सोलर एक्सप्रेस वे, बदलेगी यूपी की तस्वीर

जियो क्‍लाउड का सब्सक्रिप्‍शन

यदि जियो के इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. हालांकि आपको ध्‍यान रखना होगा कि आपको जियो सिनेमा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए अलग से भुगतान करना होगा.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This