Bhojpuri: इस रोमांटिक सांग को सुन भूल जाएंगे बॉलीवुड के ट्रैक, रितेश पांडे की आवाज का चला जादू

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में रितेश पांडे अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. वो अपनी आवाज और अपने गानों के लिए काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में अगर उनका कोई रोमांटिक गाना रिलीज किया जाए तो वो फैंस के दिलों को छू ही जाता है. हाल ही में एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का नया गाना ‘बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल’ को रिलीज किया गया है. ये गाना रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. हाल ही में आई फिल्म ‘आसरा’ का ये गाना है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म आसरा का गाना रिलीज

फिल्म के इस रोमांटिक गाने में रितेश पांडेय के साथ सपना चौहान को देखा जा सकता है. वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. अगर आप इस गाने को एक बार सुनते हैं तो यकीनन आप बॉलीवुड के ट्रैक को सुनना भूल जाएंगे. ‘आसरा’ फिल्म का ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने पर रितेश के चाहने वालों का प्यार बरस रहा है. इस गाने में रितेश पांडे के साथ सुपरहिट आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह की आवाज का जादू देखने को मिल रहा है.दोनों की आवाज फैंस के दिलों पर राज कर रही है.

किसने लिखा लिरिक्स

वीडियो सांग में रितेश पांडे और सपना चौहान की केमिसट्री देखने लायक है. गाने के वीडियो को किसी झील किनारे शूट किया गया है. इस गाने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी पहले से था, अब फिल्म के एक एक गाने को रिलीज किया जा रहा है. सांग ‘बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल’ को 25 नवंबर को रिलीज किया गया था, इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. कोरियोग्राफी कन्नू मुखर्जी ने की है. निर्देशन अनन्य रघुनाज ने किया है. इसके लिरिक्स को भी रजनीश मिश्रा ने ही लिखा है.

यह भी पढ़ें- Anil Kapoor Film: अनिल कपूर ने इस फिल्म में जिद करके मांगा था रोल, मूवी ने बना दिया रिकॉर्ड

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This