Crime: पुणे में पत्नी के मुक्के से पति की मौत, बर्थडे में दुबई नहीं ले जाने से थी नाराज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Crime News: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक नाराज पत्नी ने अपने पति को ऐसा मुक्का मारा कि उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पत्नी को जन्मदिन मनाने दुबई जाना था, लेकिन पति ने उसकी इस मांग को पूरा नहीं किया था. इस बात से खफा होकर पत्नी ने ऐसा कदम उठाया. मामला वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी का है.

पत्नी के पंच से पति की मौत
आपको बता दें कि एक 36 साल के व्यक्ति को उसकी पत्नी ने नाक पर ऐसा मुक्का मारा कि उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कंस्ट्रक्शन उद्योग से जुड़े व्यवसायी निखिल खन्ना के तौर पर हुई है. 6 साल पहले खन्ना ने महिला से प्रेम विवाह किया था. इस मामले की तहकीकात पुलिस कर रही है. इस घटना को लेकर जांच कर रहे पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी रेणुका (36) का 18 सितंबर को जन्मदिन था. वह इसे मनाने के लिए दुबई जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति ने यह मांग पूरी नहीं की.

पुलिस ने इस मामले में कहा,”इसके अलावा, पांच नवंबर को उनकी शादी की सालगिरह भी थी और वह पति से अच्छे उपहार की उम्मीद कर रही थी. इसके अलावा महिला इसलिए भी परेशान थी क्योंकि वह अपने रिश्तेदार के जन्मदिन के लिए दिल्ली जाना चाहती थी, लेकिन पति से इस मांग को भी पूरा नहीं किया.”

यह भी पढ़ें- Rajasthan Chunav 2023:  राजस्थान में टूटेगा मिथ या बदलेगी सत्ता, जानिए बंपर वोटिंग से किसको फायदा

मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार इन सारी बातों को लेकर पति पत्नी के बीच काफी नोंक झोंक देखने को मिली थी. इसके बाद गुस्से में आकर पत्नी ने पति के नाक पर जोर से मुक्का मारा, इससे निखिल के नाक से काफी खून बहने लगा और वो बेहोश हो गया. पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों द्वारा मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और निखिल खन्ना को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में चिकित्सकों नें खन्ना को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- 26/11 Mumbai Attack: वो जख्‍म जो कभी भुलाया नहीं जा सकता… बीटी स्टेशन पर हाथरस के नीतेश को सीने में लगी थी गोली

महिला के खिलाफ मामला दर्ज
मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि महिला ने किसी और चीज से तो वार नहीं किया. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिसके आधार पर आगे की जांच की जाएगी. पुलिस के अधिकारी ने कहा कि हमने महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले में जांच की जा रही है. फिलहाल महिला के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है.

Latest News

Stock Market: तेजी के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला. बॉम्बे स्टॉक...

More Articles Like This