अक्षरा सिंह की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी की ग्रहण करेंगी सदस्यता, पटना में होगा कार्यक्रम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akshara Singh In Politics: भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह अब राजनीति में एंट्री लेने जा रही हैं. आज वो ‘जन सुराज पार्टी’ की सदस्यता लेंगी. ये कार्यक्रम पटना के पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित जन सुराज पार्टी कार्यालय में होगा. इस खबर के सामने आने के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल काफी तेज हो गई है.

अक्षरा के राजनीति में आने की खबर के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में चुनावी मैदान में भी वो उतर सकती हैं. माना जा रहा है कि उनके राजनीति में एंट्री लेने से जन सुराज पार्टी को काफी फायदा होगा.

जानकारी दें कि अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है. वहीं, उनका बिहार में काफी नेम और फेम है. उनके राजनीति में दस्तक देने से पार्टी को काफी फायदा हो सकता है. यही वजह है कि वो राजनीति में प्रवेश लेने जा रही हैं.

दरअसल, पिछले दिनों प्रशांत किशोर से हुई अक्षरा की मुलाकात के बाद उनकी पार्टी में शामिल होने का फैसला सामने आया है. इस बात से थोड़ा भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि आने वाले साल में लोक सभा चुनाव के दौरान उनको मौका मिले.

उल्लेखनीय है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सबसे पहले जन सुराज अभियान को शुरू करने का फैसला लिया था. बाद में उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया. उन्होंने इस बाबत कहा था कि उनकी पार्टी का नाम जन सुराज पार्टी होगा. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अनुसार लोगों का कहना है कि नया विकल्प बने और एक नए बिहार की कल्पना साकार हो सके.

यह भी पढ़ें- IMD Weather Forecast: दिल्ली एनसीआर में बादलों का डेरा, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, जानिए कहां बढ़ेगी ठंड

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This