Salaar Trailer: इतने बजे रिलीज होगा सालार का ट्रेलर, प्रभास का एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने के लिए हो जाएं तैयार  

Must Read

Salaar Trailer: साउथ सुपरस्‍टार प्रभास की मच अवेटडेट फिल्म Salaar: Part 1- Ceasefire का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फाइनली ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का इंतजार खत्म होने वाला है दरअसल फिल्‍म सालार के ट्रेलर (Salaar Trailer) की रिलीज डेट सामने आ गई है. जुलाई में रिलीज हुए सालार के टीज़र से लोग काफी इंप्रेस हुए थे और अब सालार के ट्रेलर को लेकर भी हर कोई काफी एक्साइटेड हैं.

कब आएगा सालार का ट्रेलर?

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ का ट्रेलर  आज यानी 1 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है, जिसके समय को लेकर मेकर्स ने नया अपडेट जारी किया है. दरअसल फिल्म का ट्रेलर आज शाम 7 बजकर 19 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. प्रभास की ये फिल्‍म कितना धमाका कर पाता हैं, बस ये थोड़ी ही देर में पता चलने वाला है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

एक्‍टर प्रभास की सालार: पार्ट 1- सीजफायर का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्‍म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्‍य भूमिका में है. इनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, और जगपति बाबू भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. सालार इस साल 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 डंकी से भिड़ेगी सालार

बता दें कि सालार पहले सितंबर में रिलीज होने वाली थी. फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर भी ओपेन कर दिए गए थे, लेकिन अचानक मेकर्स ने रिलीज डेट को पोस्‍टपोन कर दिया. अब यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसके साथ ही सालार का शाहरुख खान की डंकी से टक्‍कर होगा. दोनों ही फिल्में एक साथ एक दिन थिएटर्स में एंट्री मारने वाली हैं यानी मुकाबला तगड़ा होगा.

ये भी पढ़ें :- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर में विक्‍की कौशल ने छुआ ऑडियंस का दिल, तारीफ के पुल बांध रहे यूजर्स   

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This