Pilibhit News: अचानक सड़क पर आ गया बाघ, बाइक सवारों का हुआ ये हाल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pilibhit News: वैसे तो बाघ का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, ऐसे में यदि अचानक आपके सामने बाघ आ जाए तो सोचिए कि आपका क्या हाल होगा. कुछ ऐसा ही हुआ सोमवार की देर शाम पीलीभीत के माधोटांडा क्षेत्र में, जब अचानक सड़क पर बाघ आ गया. बाघ पर नजर पड़ते ही घबराहट में बाइक सवार दो युवक गिर पड़े, जिससे वे घायल हो गए. लोगों के शोर मचाने पर बाघ जंगल में चला गया. कार सवारों की मदद से घायलों को माधोटांडा के एक निजी क्लीनिक पर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एक को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से इस क्षेत्र में बाघों की चहलकदमी जारी है.

इन दिनों देखी जा रही है बाघों की चहलकदमी
जानकारी के अनुसार, माधोटांडा क्षेत्र में खटीमा, पीलीभीत और बाइफरकेशन मार्ग पर इन दिनों बाघों की चहलकदमी देखी जा रही है. इसके वीडियो भी लगातार वायरल हो रहे हैं. सोमवार की देर शाम कलीनगर निवासी चचेरे-तहेरे भाई अजीन और शारिक बाइक से बाइफरकेशन मार्ग से घर लौट रहे थे.

बाघ पर नजर पड़ते ही सन्न रह गए युवक
इसी दौरान डगा और रजवाहा पुल के बीच अचानक झाड़ियों से निकला एक बाघ सड़क पर उनके सामने आ गया. यह देख दोनों सन्न रह गए और हड़बड़ाकर अचानक बाइक का ब्रेक लगाने से दोनों युवक गिरकर घायल हो गए. बाघ दिखने से वहां अफरा-तफरी मच गई. राहगीरों के शोर मचाने पर बाघ जंगल में भाग गया. पीछे से आए डगा निवासी कार सवार दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए माधोटांडा के एक निजी क्लीनिक पर लाए. जहां शारिक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

ग्रामीणों में दहशत
सोमवार सुबह जमुनिया गांव के निकट बाघ के पदचिह्न मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. ग्रामीणों का कहना है कि सागर ताल के पास जिस क्षेत्र में बाघ के पदचिह्न मिले हैं, वहां एक माह पहले बाघ ने एक ग्रामीण को मार दिया था. इधर, पिपरिया संतोष गांव के पास बाघ का मार्ग पार करते हुए वीडियो वायरल हुआ है.

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This