Sukhdev Singh Murder: CCTV में कैद हुई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की वारदात

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Karni Sena Chief Sukhdev Singh murder: मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में सनसनीखेज वारदात हुई. बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी. स्कूटी से आए दो बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को उस समय अंजाम दिया, जब वह घर में सोफे पर बैठे थे. घटना की सूचना मिलते ही सुखदेव सिंह के आवास पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई. मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें चार गोलियां मारी गई.

CCTV में कैद हुई वारदात
दिल दहला देने वाली इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा जारी की गई फुटेज के मुताबिक, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और कुछ लोग आपस में बातचीत कर रहे होते है. इसी दौरान अचानक दो हमलावर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर देते है. सोफे पर बैठे सुखदेव सिंह को बचने का कोई मौका नहीं मिलता है और तकरीबन चार गोलियां उनके शरीर पर दाग दी जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके सुरक्षागार्ड को भी गोली मारी गई है. गोली मारने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो जाते है.

घटना को लेकर राजपूत समुदाय में आक्रोश
गोली लगने के बाद तत्काल सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सुखदेव सिंह की हत्या से आक्रोशित राजपूत समुदाय के सदस्यों ने जयपुर के एक अस्पताल के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी अस्पताल में उनका पार्थिव शरीर रखा गया है.

सुरक्षा गार्ड घायल- इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा,”तीन लोग उनके आवास पर आए और उन्होंने कहा कि वो सुखदेव सिंह से मिलना चाहते थे. वे अंदर घुसे, उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की और फिर सुखदेव सिंह पर गोलियां चला दीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई, गोली लगने से उनका सुरक्षा गार्ड की घायल हो गया.”

एक हमलावर की भी मौत
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने आगे जानकारी देते हुए बताया,”गोलीबारी में तीन हमलावरों में से एक को भी गोली लगी और उसकी भी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. उन्होंने कहा कि हम आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटे हैं.”

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This