Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या को किया अनफॉलो! बढ़ रही बच्चन फैमिली के बीच टेंशन की रूमर्स

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amitabh Bachchan Unfollowed Aishwarya Rai Bachchan: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारों में बच्चन फैमिली की झगड़े की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और बच्चन परिवार के बीच मनमुटाव चल रहा है. इन रूमर्स को तब हवा मिली जब ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन अपनी बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया था. अनबन की अफवाहों के बीच बॉलीवुड के प्रख्यात एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी बहू के खिलाफ एक ऐसा कदम उठाया है, जिससे फैंस के बीच कोहराम मच गया है.

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को किया अनफॉलो
ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन संग (Abhishek Bachchan) तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. लगातार पारिवारिक झगड़ों के बीच एक और अफवाह तेजी से फैलने लगी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि, अमिताभ बच्चन ने अपनी बहूरानी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स के कमेंट की बाढ़ लग गई है. कुछ लोगों ने लिखा है कि दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो नहीं किया. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि प्राइवेसी सेटिंग के कारण केवल बिग बी ही अपने फॉलोअर्स को देख सकते हैं. वहीं किसी ने बताया कि बच्चन फैमिली के बीच जरूर कुछ गड़बड़ चल रही है.

ये भी पढ़ें- Dunki Trailer Out: ये कहानी मैंने शुरू की थी, लालटू से! इसे ख़त्म भी मैं ही करूंगा…, शाहरुख खान ने जारी किया ‘डंकी’ का…

क्या है इन अफवाहों की वजह?
पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैली हुई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तलाक लेने वाले हैं. इन अफवाहों के पीछे का कारण ये है कि ऐश्वर्या अपना ज्यादा समय अपनी बेटी और मां के ही साथ स्पेंड कर रही हैं. ऐश्वर्या पब्लिक इवेंट में भी अकेले ही स्पॉट होती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया है. उनके इस खास मौके पर अभिषेक के अलावा फैमिली के किसी भी सदस्य ने उन्हें विश नही किया. इसके बाद ऐश्वर्या मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में भी अकेली ही नजर आई थीं. इन सब अफवाहों के बाद ये खबर सामने आई कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता को एक बंगला तोहफे में दिया है. हालांकि, तमाम रूमर्स को लेकर अभी तक बच्चन फैमिली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

अभिषेक ने नहीं पहनी शादी की अंगूठी
हाल ही में एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई जिसमें अभिषेक बच्चन के हाथों में उनकी शादी की अंगूठी नहीं थी. दरअसल, अभिषेक ने जब भी पब्लिक अपीयरेंस दिया है तब वो अंगूठी पहने ही नजर आए हैं. बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या 20 अप्रैल, 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. इसी साल उन्होंने अपनी 16वीं सालगिरह भी मनाई थी. सैम बहादुर (Sam Bahadur) की स्क्रीनिंग में भी अभिषेक अपने भतीजे अगस्त्य नंदा के साथ नजर आए थे.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This