पाकिस्‍तान वापस जाएगी सीमा हैदर? सऊदी अरब से आया गुलाम हैदर पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Must Read

Seema Haider: एक तरफ जहां भारत से पाकिस्‍तान गई अंजू वापस आ गई है वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर अभी भारत में ही है. हालांकि उसे भी वापस पाकिस्‍तान बुलाने के लिए उनके पति गुलाम हैदर अपने वकील डॉ. रोशन के साथ इस्लामाबाद स्थित सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए है.

सुप्रीम कोर्ट के अंदर जाते वक्‍त उन्‍होंने एक मोटी फाइल दिखाते हुए कहा कि सभी तैयारियां हो गई हैं. तमाम दस्तावेज इकट्ठा करके वो मजबूती से अपना पक्ष  कोर्ट में रखेंगे. रोशन ने कहा कि सीमा और गुलाम के चारों बच्चों को लाने के लिए वो सभी तर्क सुप्रीम कोर्ट के सामने पेश करेंगे.

गुलाम को जल्‍द मिलेगा बच्‍चों से मिलने का मौका

वहीं, एक स्थानीय यूट्यूबर से गुलाम हैदर ने कहा कि रोशन सुप्रीम कोर्ट के तजुर्बेकार वकीलों में से एक है, जो लंबे समय से उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कई प्रकार के दस्तावेज जुटाए हैं, जिनको कोर्ट के सामने रखते हुए वह  अपने बच्चों को भारत से वापस लाने की मांग करेंगे.

वह इस लड़ाई को पूरी शिद्दत के साथ लड़ेंगे. हालांकि केस के बारे में गुलाम हैदर के वकील ने ज्यादा बताने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि इस केस की कई सारी चीजें पब्लिक नहीं की जा सकती हैं, लेकिन उनको पूरी उम्मीद है कि जल्दी ही गुलाम हैदर को उनके बच्चों से मिलने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़े:- BCCI को लगा 158 करोड़ का चूना, नोटिस भेजने के बाद भी पैसा नहीं दे रहा Byju’s

पाकिस्तान वापस लौटेगी सीमा हैदर?

आपको बता दें कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत की निवासी सीमा हैदर (Seema Haider) 13 मई को नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई थी. सीमा हैदर ने कहा था कि ऑनलाइन गेम खेलते हुए उसे सचिन से प्रेम हो गया और वह उसी के लिए भारत आई है. भारत आने के बाद सीमा नोएडा में अपने प्रेमी सचिन के साथ रह रही थी.

करीब दो महीने बाद भारतीय एजेंसियों को इसकी सूचना मिली और उन्‍होंने सीमा हैदर को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने पर 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि सीमा को बाद में कोर्ट से जमानत मिल गई. जिसके बाद वह नोएडा में अपने प्रेमी सचिन के साथ ही रह रही है और कई बार वापस पाकिस्तान ना जाने की बात कह चुकी हैं.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This