Asim Riaz-Himanshi Khurana: धर्म के लिए हिमांशी खुराना ने दी प्यार की कुर्बानी, आसिम रियाज संग किया ब्रेकअप

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Asim Riaz-Himanshi Khurana Breakup: सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में जोड़ियां देखने को मिलती हैं. घर के अंदर शुरू हुई ये लव स्टोरी कुछ हफ्तों तक ही टिक पाती हैं तो वहीं, कुछ जोड़ियां यादगार बन जाती हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि ये हमेशा एक-दूसरे के साथ रहेंगे. एक ऐसी ही लव स्टोरी बिग बॉस 13 में नजर आई थी. 13वें सीजन की फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) ने चार साल तक साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया है.

सोशल मीडिया पर हिमांशी ने शेयर किया पोस्ट
हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर कर ब्रेकअप की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, “हमने एक-दूसरे को प्यार किया, लेकिन अब हम एक साथ नहीं हैं. जो भी समय हमनें साथ में बिताया है वो बहुत अच्छा था. हमारे रिश्ते की जर्नी बेहद शानदार थी और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. हम अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं. हमारे मन में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. ऐसे में हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें..हिमांशी.”

बिग बॉस के दौरान शुरू हुई लव स्टोरी
हिमांशी खुराना एक फेमस सिंगर और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ से अपनी पहचान पूरे देश में बनाई. शो के दौरान ही आसिम रियाज और हिमांशी की मुलाकात हुई थी. आसिम को पूरे सीजन में हिमांशी से फर्ल्ट करते हुए देखा गया. हालांकि, जब हिमांशी ने शो में एंट्री ली थी, तो वो पहले से ही रिलेशनशिप में थीं. उनकी एंगेजमेंट भी हो चुकी थी, लेकिन हिमांशी ने एंगेजमेंट तोड़कर आसिम संग रिश्ते में आ गईं. बिग बॉस के घर में ही आसिम ने उन्हें प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों चार साल से एक साथ ही रहे थे. फैंस ने उन्हें ‘आसिमांशी’ का हैशटैश दिया था, लेकिन दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए.

ये भी पढ़ें- Red Sea Film Festival में हालीवुड एक्ट्रेस शैरोन स्टोन ने रणवीर सिंह को किया सम्मानित, बोले- दर्शक ही मेरे मोटिवेटर

हिमांशी पर उठे सवाल
बिग बॉस के घर में ही हिमांशी खुराना पर कई सवाल उठाए गए थे. 10 साल के रिश्ते को तोड़ने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जाने लगेगा कि घर से बाहर आते ही वो आसिम से भी ब्रेकअप कर लेंगी. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को टूटने नहीं दिया. आसिम और हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी एक साथ काम किया है. कपल फैंस की फेवरेट जोड़ियों में से एक थे, लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बाद उनका भी दिल टूट गया है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This