Fighter Teaser Release: प्‍यार, एक्‍शन और देशभक्ति से भरपूर है ‘फाइटर’, टीजर में नजर आए रोंगटे खड़े करने वाले मोमेंट

Must Read

Fighter Teaser Release: सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्शनल मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दें कि ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. हालांकि इस फिल्म के पोस्ट रिलीज के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं फिल्‍म मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए ‘फाइटर’  का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है.

आपको बता दें कि आज मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर रिलीज हो गया है. जिसके बाद फैंस को इसकी पहली झलक देखने को मिली. इसका टीजर पूरा एक्शन से भरा हुआ है, जिसे देखकर फैंस के रौंगटे खड़े हो गए हैं. इस एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म के 1 मिनट 13 सेकंड के टीज़र में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का दमदार लुक देखने को मिला.

Fighter Teaser Release

Fighter Teaser Release: टीजर का सीन

‘फाइटर’ के टीजर में फिल्म की जो झलक देखने को मिली वो काफी शानदार है. टीजर में शानदार फाइटर पायलट्स की गैंग अपने पूरे स्वैग के साथ एक मिशन के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही है. टीजर में ऋतिक रोशन एक फाइटर प्लेन उड़ाते हुए दिखाई दिए और वहीं, दीपिका हेलिकॉप्टर पर अपने स्किल्स आजमाते हुई नजर आईं. टीजर के एक सीन में दो फाइटर जेट्स हवा में एक दूसरे पर 90 डिग्री के कोण पर दिखाई दिए.

रोंगटे खड़े करने वाले मोमेंट 

वहीं एक सीन में हवा में दो पलटे हुए जेट्स के पायलट एक दूसरे को देख रहे हैं. इस सीन में से एक ऋतिक का है और दूसरा पाकिस्तानी जेट्स होने का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं, टीजर में भारत के राष्ट्रगीत ‘वन्दे मातरम्’ से एक लाइन ‘सुजलां सुफलां मलयजशीतलाम्‌’ को बैकग्राउंड म्यूजिक में उपयोग किया गया है और यह क्षण रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

कब रिलीज होगी ‘फाइटर’

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की हार्ड-कोर एरियल एंटरटेनर ‘फाइटर’ में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीज रोल में हैं. फाइटर में ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी के रोल में नजर आएगें. जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी का किरदार निभा रही है. वहीं, अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में नजर आएंगे. बता दें कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर साल 2024 के जनवरी में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This