Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ की रफ्तार बरकरार, जानें सैम बहादुर का हाल!

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Box Office Report: बॉलीवुड सुपरस्‍टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मूवी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. रिलीज के बाद से मूवी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है.

इस मूवी ने पहले सप्‍ताह में धांसू कलेक्शन कर सभी को चौका दिया था. अब दूसरे हफ्ते की शुरुआत में भी मूवी अच्छा कलेक्‍शन कर रही है. वहीं, सैम बहादुर भी पहले हफ्ते में संतोषजनक कारोबार करने में सफल रही थी. चलिए जानते हैं 8वें दिन बॉक्‍स ऑफिस पर दोनों फिल्‍मों का प्रदर्शन कैसा रहा

एनिमल हर गुजरते दिन के साथ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने 7वें दिन जवान और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर से ज्यादा कमाई कर दिग्गजों को चौंका दिया. मूवी को देखने के लिए दर्शक लगातार सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. वीकडेज मे भी फिल्म दमदार कमाई कर रही है. ताजा आंकड़ों के अनुसार, मूवी ने रिलीज के 8वें दिन 23.50 करोड़ का कारोबार किया है. इसके साथ ही मूवी की कुल कमाई 361.08 करोड़ हो चुकी है. यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रणबीर की बन चुकी है. इससे पहले यह रिकॉर्ड संजू के नाम था.

वहीं, बता अगर सैम बहादुर की करें तो यह मूवी बड़े ही बहादुरी से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. मूवी में विक्की कौशल के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले हफ्ते में 38.8 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, माना जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में भी यह मूवी अच्छा कलेक्‍शन करने में सफल होगी. अनुमान है कि दूसरे शनिवार व रविवार को मूवी की कमाई एक बार फिर उछाल ले सकती है. ताजा आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार को मूवी ने 3 करोड़ 25 लाख का कलेक्‍शन किया था. इसके साथ ही मूवी का कुल कलेक्शन 42.05 करोड़ हो गया है.

ये भी पढ़े: Fighter Teaser Release: प्‍यार, एक्‍शन और देशभक्ति से भरपूर है ‘फाइटर’, टीजर में नजर आए रोंगटे खड़े करने वाले मोमेंट

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This