10 December Ka Rashifal: मिथुन और सिंह राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए किसे होना पड़ेगा परेशान

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 10 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल का विशेष महत्व है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल के बारे में बताते हैं. 10 दिसंबर दिन रविवार को मार्गशीर्ष (अगहन) कृष्ण पक्ष की उदयातिथि द्वादशी है. आज प्रदोष का व्रत भी रखा जाएगा. रविवार के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 10 December Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः आज का दिन साामान्य रहेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

वृषभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. खानपान पर ध्यान दें.

मिथुनः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. लाइफ पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. घूमने की योजना बन सकती है.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. वाणी पर संयम बरतें. बिजनेस से जुड़ जातकों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. यात्रा के योग हैं.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. धन लाभ संभव है.

कन्याः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

तुलाः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है.

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार पड़ सकती है. सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- Kharmas 2023: कब शुरू हो रहा खरमास, जानिए इस दौरान क्यों वर्जित होते हैं मांगलिक कार्य

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कब्ज-गैस जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. धन हानि संभव है.

मकरः धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. शेयर मार्केंट में निवेश के लिए दिन शुभ है. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा या उपहार मिल सकता है.

कुंभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. प्रेम संबंध में खटास उत्पन्न हो सकता है. यात्रा के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. विवाद से बचें.

मीनः कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Money Plant Tips: मनी प्लांट में बांध दें ये चमत्कारी चीज, झमाझम होगी नोटों की बारिश

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए सेंगे हसनान सेरिंग ने की भारत की सराहना, जानें क्या कहा…

PoJK: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए गिलगित-बाल्टिस्तान के प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की...

More Articles Like This