Jio Plans: सबसे सस्‍ता, सबसे अच्‍छा, सिर्फ 895 रुपये में मिलेगा 11 महीने की वैलिडिटी

Must Read

Reliance Jio Plans: यदि आप भी रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. कंपनी अपने यूजर्स के लिए सबसे सस्‍ता और लंबी वैलिडिटी का ऑफर दे रहा है. ऐसे में यदि आप भी बिना ज्यादा पैसे खर्च किए बिना लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो आप लोगों के लिए यह बढ़िया प्लान साबित हो सकता है.

इस प्लान की खास बात ये है कि 900 रुपये से भी कम का ये प्लान 336 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है. ऐसे में चलिए जानते है कि Jio 895 Plan से रिचार्ज करने पर आखिर यूजर्स को क्‍या क्‍या बेनिफिट्स मिलने वाले है.

Jio 895 Plan Details: बेनिफिट्स की कंप्लीट डिटेल

रिलायंस जियो का ये रिचार्ज प्लान यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है, हालांकि ऐसा एक बार नहीं बल्कि आपको 12 बार 28 दिनों की वैलिडिटी और 2 जीबी डेटा दिया जाएगा.

डेटा और वैलिडिटी की डिटेल

इसी हिसाब से ये प्लान 336 दिनों तक चलता है और हर महीने 2 जीबी डेटा के अनुसार 12 बार में आपको कुल 24 जीबी हाई स्पीड डेटा का बेनिफिट ऑफर करता है. इतना ही नहीं, डेटा के अलावा 895 रुपये वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. वहीं, डेटा और कॉलिंग के अलावा रिलायंस जियो का ये अर्फोडेबल प्लान 28 दिनों के लिए सिर्फ 50 एसएमएस ही आपको ऑफर करेगा.

Jio plans: अन्य बेनिफिट्स

आपको बता दें कि 895 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान के साथ ही रिलांयस जिओ यूजर्स को जियो टीवी के अतिरिक्‍त जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा. ध्यान देने वाली बात यह है कि Jio 895 Plan को रिलायंस जियो की ओर से JioPhone यूजर्स की आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिए उतारा गया है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This