नए CM की घोषणा के बाद पहली बार बोले शिवराज सिंह चौहान, कहा- सदैव करता रहूंगा सहयोग

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shivraj Singh Chouhan: बीजेपी ने तमाम मंथन के बाद कल एमपी के सीएम की घोषणा की. इस बार भी बीजेपी ने सीएम के नाम की घोषणा के साथ सभी को चौंका दिया. मोहन यादव मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे. इस बीच एमपी के निवर्तमान सीएम शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि वो कहीं जा नहीं रहे हैं. वो यहीं रहेंगे और सरकार का सहयोग करते रहेंगे.

इस्तीफा देने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने पहली बार लाड़ली बहनों से मुलाकात की. जिसका वीडियो शिवराज सिंह ऑफिस के ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया गया है. लाड़ली बहनों से मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान काफी भावुक दिखे. इस दौरान कुछ लाड़ली बहनें उन्हें गले लगाकर रोने लगे. शिवराज सिंह से महिलाओं ने कहा कि वो उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगी.

मोहन यादव को शिवराज ने दी बधाई
सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार शिवराज सिंह चौहान मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने इस दौरान कहा कि नए सीएम को बधाई देता हूं. वहीं, उन्होंने कहा कि नए विधानसभा अध्यक्ष को भी बधाई देता हूं. निवर्तमान सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि उम्मीद है कि सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में एमपी तेजी से विकास करेगा और नई बुलंदियों को छुएगा. मैं निरंतर उनका सहयोग करता रहूंगा.

जानकारी दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने किसी को सीएम के तौर पर प्रस्तुत नहीं किया था. बावजूद इसके शिवराज चौहान ने इस दौरान प्रदेश के हर कोने में जाकर चुनाव प्रचार किया था.

यहां से ले रहा विदा: शिवराज
निर्वतमान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘मेरे मन में आज संतोष का भाव है. साल 2003 में उमा भारती के नेतृत्व में सरकार बनी थी. उसी सरकार को मैंने आगे चलाई. वर्ष 2008 और 2013 जनता के आशीर्वाद से हमारी सरकार बनी. साल 2018 में भी हमारा वोट प्रतिशत ज्यादा था, सीट जरूर कम थी. वर्ष 2023 में जनता के आशीर्वाद से फिर सरकार बनी है. इस बात का मेरे मन में संतोष है. आज मैं यहां से विदा ले रहा हूं.’

यह भी पढ़ें: विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद मनोज यादव का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Latest News

Sri Lanka: चीन के साथ संबंध रखेंगे लेकिन भारत की सुरक्षा…चुनाव से पहले राष्ट्रपति विक्रमसिंघे का बड़ा बयान

Sri Lanka: श्रीलंका में 21 सितंबर को राष्‍ट्रपति का चुनाव होने वाला है. इस बीच श्रीलंका के राष्‍ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे...

More Articles Like This