Panchayat 3 First Glimpse: फुलेरा से रवाना हुए सचिव जी, ‘पंचायत 3’ का फर्स्ट लुक वायरल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Panchayat 3 First Glimpse: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई पसंदीदा वेब सीरीजों में से एक है ‘पंचायत’ (Panchayat) इस सीरीज के दोनों सीजन काफी दमदार रहे हैं. सीरीज में शामिल लीड किरदार से लेकर सपोर्टिंग किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. अब फैंस को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, मकेर्स ने ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) से सचिव अभिषेक त्रिपाठी (Jitendra Kumar) की एक झलक दिखाई है, जिसने लोगों की उत्सुक्ता दौगुनी कर दी है. साथ ही दर्शकों के मन में कई सवाल भी उठने लगे हैं. आइए जानते हैं कि इस सीजन को लेकर मेकर्स ने क्या नया अपडेट दिया है.

फुलेरा से रवाना हुए सचिव जी!
अमेजन प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ के सेट से दो फोटोज शेयर की है. पहली तस्वीर में सचिव अभिषेक त्रिपाठी बैग टांगे मोटरसाइकिल पर मंजिल की ओर बढ़ते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में प्रह्लाद पांडे और विनोद नजर आ रहे हैं. निर्माताओं ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, “हम जानते हैं कि इंतजार करना बेहद मुश्किल है. इसलिए हम आपके लिए सेट से कुछ खास सौगात लाए हैं. प्राइम पर पंचायत सीजन 3.” इस पोस्ट को देखते ही लोगों के कमेंट की भरमार लग गई. एक यूजर ने लिखा है, ‘मुझे ये सीरीज बहुत पसंद है.’ दूसरे ने लिखा, ‘कब ला रहे पंचायत 3, अब इंतजार नहीं हो रहा है.’ वहीं, एक तीसरे ने लिखा, ‘कब आएगा पंचायत 3 ये तो बताओ.’

‘पंचायत’ की स्टारकास्ट
‘पंचायत’ के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था. इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीता गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, अशोक पाठक, चंदन रॉय, सुनीता राजवर, पंकज झा जैसे दमदार कलाकार नजर आए थे. हर किसी को अब इस फैमिली सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का जलवा कायम, अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपये

कब होगी रिलीज?
साल 2020 में पंचायत का पहला सीजन आया था. वहीं, साल 2022 में दूसरे सीज़न ने भी खूब धमाल मचाया था. अब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है. जानकारी के मुताबिक, साल 2024 में तीसरा सीजन अमेज़न प्राइम पर आ सकता है. हालांकि डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Latest News

अमेठी हत्याकांड: पीड़ित परिजनों से मिले CM योगी, मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी में शिक्षक व उसके परिजनों की हत्या के पीड़ितों से शनिवार को लखनऊ...

More Articles Like This