साल 2023 में इन बॉलीवुड सितारों ने रचाई शादी, देखें लिस्ट 

साल 2023 रुखसत होने को है और नए साल 2024 का आगाज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. साल 2023 हमें कई खट्टी मीठी यादें देकर अलविदा हो रहा है.

कई लोगों ने नए जीवन की शुरुआत की, जिसमें बॉलीवुड के भी कुछ मशहूर हस्तियां शामिल हैं.

इन जोड़ियों ने 2023 में आलीशान तरीके से शादी रचाई और उनकी वेडिंग पार्टी काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही.

रणदीप हुड्डा ने 29 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाई है. कपल ने इंफाल में एक पारंपरिक मैतई रीति-रीवाजों से शादी की है.

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को आप सांसद राघव चड्ढा संग सात फेरे लिए हैं. कपल ने उदयपुर के लीला पैलेस में बेहद प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी.

अथिया शेट्टी ने इसी साल क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की है. कपल ने 23 जनवरी को सात फेरे लिए थे. उनकी खूबसूरत वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

शिवालिका ओबेरॉय ने 9 फरवरी को गोवा में दोस्तों और करीबियों के साथ एक प्रइवेट सेरेमनी में डायरेक्टर अभिषेक पाठक से शादी की थी.

फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा से 27 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी. शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलेमर के सूर्यगढ़ पैलेस में चोरी-छिपे शादी रचाई. जब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई तो सभी हैरान रह गए.

स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को फहद अहमद से शादी रचाई थी. बता दें कि फहद अहमद का ताल्लुक समाजवादी पार्टी से है.