Tripti Dimri: रईस बिजनेसमैन को डेट कर रहीं तृप्ति डिमरी, जानें कौन है ‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ का बॉयफ्रेंड

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tripti Dimri Relationship: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की परफॉर्मेंस देखकर फैंस काफी क्रेजी हो गए हैं. वहीं, एनिमल की ‘भाभी 2’ यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) रातों- रात नेशनल नेशनल सेंसेशन बन गईं.

तृप्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं, ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि आखिर उनकी नेशनल क्रश का रियल लाइफ क्रश कौन है. इसी बीच तृप्ति संग एक मिस्ट्री मैन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस बिजनेसमैन को डेट कर रही तृप्ति

तृप्ति डिमरी फिलहाल अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. फिल्म में तृप्ति का कैमियो ही था, लेकिन इस फिल्म ने उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल दी. फैंस उनके पार्टनर के बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं. ऐसे में तृप्ति की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो सैम मर्चेंट नाम के आदमी के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ने एक सेल्फी भी ली है, जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे कि तृप्ति सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप जीनीयस डायरेक्टर हैं जो एक्टर को बिना सिखाए हीं सबकुछ सिखा देते हैं: राहुल भट्ट

कौन हैं सैम मर्चेंट

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट गोवा में स्थित ‘वाटर्स बीच लाउंज एंड ग्रिल’ के फाउंडर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पहले मॉडल रह चुके हैं. साल 2002 में वो मैनहंट कॉन्टेस्ट के विनर थे. सैम ने इसके बाद खुद का बिजनेस शुरू किया और आज वो एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन में से एक हैं. सैम मर्चेंट के इंस्टाग्राम पर 249k फॉलोअर्स हैं.

अनुष्का शर्मा के भाई को कर चुकी हैं डेट

बता दें कि इससे पहले तृप्ति अनुष्का शर्मा के भाई और प्रोड्यूसर कर्णेश शर्मा को डेट कर चुकी हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही कर्णेश को हग करते हुए एक फोटो शेयर की थी. हालांकि, कभी भी दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते को कुबूल नहीं किया. खबरें ये भी थी कि कुछ महीने पहले तृप्ति और कर्णेश ने ब्रेकअप कर लिया.

Latest News

India Russia Relation: भारत से यूक्रेन नहीं भेजा गया गोला-बारूद, विदेशी मीडिया फैला रहा अफवाह

India Russia Relation: भारत और रूस के बीच पारंपरिक दोस्ती और गहरे संबंधों में विदेशी मीडिया दरार डालने की...

More Articles Like This