Amritsar Encounter: अमृतसर में बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, गैंगस्टर ढेर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Encounter in Amritsar: पंजाब से बड़ी खबर आ रही है. यहां अमृतसर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ जंडियाला गुरु में हुई है. अमृतसर पुलिस ने एक गैंगस्टर अमृतपाल अमरी को एनकाउंटर में मार गिराया. अमरी तीन मर्डर केस में शामिल था जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी. पुलिस ने उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया था. हिरासत से भागते के दौरान यह मुठभेड़ हुई.

गैंगस्टर ने छिपा रखा था पिस्टल
जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय अमरी से अलग-अलग मामलों में पुलिस की पूछताछ चल रही थी. इस दौरान उसने बताया कि उसने नहर के किनारे हेरोइन छिपा रखी है. पुलिस उससे हेरोइन की रिकवरी करवाने के लिए नहर किनारे लेकर गई थी. वहां पर गैंगस्टर ने एक पिस्टल भी छिपा रखा था.

ग्रामीण एसएसपी सतिंदर सिंह के मुताबिक
अमृतसर ग्रामीण के एसएसपी सतिंदर सिंह के मुताबिक, हेरोइन निकालने के दौरान उसने वहां पर छिपाकर रखे पिस्टल को निकाला और फायरिंग करते हुए हथकड़ी लगे ही भागने लगा. पुलिस ने उसे रुकने को कहा, लेकिन वह फायरिंग करता हुआ भागता रहा. इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और उसे मार गिराया. पुलिस ने उसके पास से 0.30 बोर का एक चाइनीज पिस्टल भी बरामद किया है. फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है, जिसे अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है.

Latest News

PM Modi USA Visit: क्वाड समिट में पीएम मोदी करेंगे इन अहम मुद्दों पर चर्चा, विदेश मंत्रालय ने बताया पूरा कार्यक्रम

PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर से तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. पीएम...

More Articles Like This