Dunki Box Office Prediction: किंग खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ’डंकी’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक! क्या टूटेगा ‘जवान’ का Opening रिकॉर्ड?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dunki Box Office Prediction: बॉलीवुड सुपरस्‍टर शाह रुख खान की मच अवेटेड मूवी डंकी की एंट्री सिनेमाघरों में हो गई है. अपको बता दें कि 2023 में किंग खान की ये तीसरी रिलीज मूवी है. पहली दो फिल्में पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स कायम किये थे. अब डंकी से भी वैसी ही उम्मीदें की जा रही हैं.

इस मूवी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, ये भी उम्मीदों के परवान चढ़ने की बड़ी वजह है. आंकड़े की माने तो एडवांस बुकिंग में ‘डंकी’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोला है. मूवी को लेकर बने माहौल को देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने बॉक्स ऑफिस ओपनिंग को लेकर भविष्यवाणी की है.

कितने करोड़ की ओपनिंग लेगी ‘डंकी’?

‘डंकी’ किंग खान के करियर की वो पहली मूवी है, जिसके डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं. क्या पहली ही बार में शाह रुख और राजकुमार हिरानी की जोड़ी कमाल कर पाएगी, इसे लेकर अतुल मोहन ने एक समाचार पत्र से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने ‘डंकी’ की एतिहासिक ओपनिंग का दावा किया है.

उन्‍होंने बताया कि फिल्म 40-45 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है. ए़डवांस बुकिंग के रुझान अच्छे हैं. लीड रोल में शाह रुख हैं और सोने पर सुहागे वाली बात है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं, जिनकी फिल्मों का अलग ही फैन बेस है. ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद शाह रुख अलग ही लेवल पर हैं.

लंबी रेस का घोड़ा होगी ‘डंकी’: राज बंसल

डंकी को शाह रूख खान की पिछली दो फिल्मों से कम्पेयर किए जाने पर फिल्म वितरक राज बंसल ने कहा, ‘डंकी’ की शुरुआत धीमी हो सकती है, लेकिन अगर कंटेंट अच्छा हुआ, तो ये मूवी लंबी रेस का घोड़ा साबित होगी. उन्होंने 35 करोड़ प्लस की ओपनिंग प्रेडिक्ट की है.

एडवांस बुकिंग में की मोटी कमाई

‘डंकी’ ने ओपनिंग डे के लिए लगाए गए अनुमान के मुकाबले एडवांस बुकिंग में ही 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ‘डंकी’ के 4 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गए हैं.

ये भी पढ़े: Ramlala Darshan: आम भक्त अयोध्या में कब से कर सकेंगे रामलला के दर्शन? जानिए तिथि और समय

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This