Dunki Star Cast Fee: ‘डंकी’ के लिए शाहरुख खान ने ली इतनी फीस, जानिए किन स्टारकास्ट ने वसूली मोटी रकम

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dunki Star Cast Fee: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए साल 2023 खुशियां लेकर आया. किंग खान की बैक टू बैक दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. अब उनकी तीसरी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. राजकुमार हिरानी (Rajumar Hirani) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दमदार एक्टर्स हैं. आइए जानते हैं कि 120 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की स्टारकास्ट ने कितनी रकम वसूली है.

फिल्म के मुख्य किरदारों ने ली इतनी फीस

इस साल शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) और ‘जवान’ (Jawan) ब्लॉकस्टर साबित हुई थीं. दोनों फिल्मों के लिए शाहरुख ने 100 करोड़ रुपये लिए थे. वहीं बात करें ‘डंकी’ की तो, किंग खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. बता दें कि शाहरूख का नाम फिल्म इंडस्ट्री के हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने ‘डंकी’ के लिए 28 करोड़ ही लिया है. बात करें अन्य मुख्य किरदार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तो उन्होंने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. फिल्म में उनके किरदार को लेकर हर तरफ तारीफ हो रही है. फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) शाहरुख की हीरोइन बनी हैं. पहली बार दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक तापसी ने 11 करोड़ रुपये फीस ली है.

ये भी पढ़ें- Dunki Box Office Prediction: किंग खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ’डंकी’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक! क्या टूटेगा ‘जवान’ का Opening रिकॉर्ड?

अन्य किरदारों ने चार्ज की इतनी फीस

फिल्म में बोमन ईरानी भी नजर आए हैं. बता दें कि इससे पहले भी बोमन ईरानी ने राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस और पीके में काम किया है. खबरें हैं कि उन्होंने डंकी के लिए 15 करोड़ रुपये फीस ली है. वहीं, दिग्गज एक्टर सतीश शाह भी फिल्म में हैं. खबरों के मुताबिक उन्होंने 7 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. फिल्म के लिए विक्रम कोचर ने 60 लाख रुपये लिया है. फिल्म में अनिल ग्रोवर भी नजर आए. उन्हें 40 से 60 लाख रुपये फीस दी गई है.

Latest News

भयानक बुरा सपना.., भारतीय-अमेरिकी CEO ने एयर इंडिया की धज्जियां उड़ाई; कंपनी को देना पड़ा रिफंड

Indian-America: भारतीय-अमेरिकी सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में एयर इंडिया फ्लाइट से यात्रा की. उन्होंने अपनी इस यात्रा...

More Articles Like This