पंजाब में मुठभेड़: गैंगस्टर राजू शूटर को लगी पुलिस की दो गोली

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Encounter in Punjab: पंजाब से मुठभेड़ की खबर आ रही है. यहां गुरुवार की देर रात तरनतारन में पुलिस मुठभेड़ हुई. सीआईए स्टाफ की टीम और गैंगस्टर व उसके साथी के बीच फायरिंग हुई. इस फायरिंग में गैंगस्टर को गोलियां लगी. घायलावस्था में उसे और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल गैंगस्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देर रात पुलिस को मिली सूचना
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि राजू शूटर अपने साथी के साथ किसी घटना को अजाम देने के लिए बाइक पर इलाके में घूम रहा है.

रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
इस सूचना पर तत्काल हरकत में आई पुलिस ने गुरुद्वारा बीड साहिब से गांव कसेल को जाने वाली सड़क पर नाकाबंदी कर दी. इसी दौरान बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए. दोनों को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने पुलिस पर चार गोलियां चला दीं. इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश को दो गोलियां लगी.

पुलिस घायल बदमाश को दबोचा लिया. गैंगस्टर की पहचान चरणजीत उर्फ राजू शूटर निवासी गांव संघा के रूप में हुई है. जबकि उसके साथी की पहचान परमिंदरदीप सिंह निवासी गांव इब्बन के रूप में हुई है.

गैंगस्टर पर दर्ज हैं आठ आपराधिक मामले
बताया गया है कि गैंगस्टर राजू शूटर पर 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसने दो माह पहले गांव ढोटीया में सरकारी बैंक लूटने में विफल रहने पर एएसआई बलविंदर सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था.

डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया
इस संबंध में डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गाड़ी पर भी दो गोलियां लगी हैं, जबकि दो पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बचे हैं. मुठभेड़ में घायल बदमाश का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है.

Latest News

योगी सरकार ने लाखों लोगों को सरकारी नौकरी देकर बनाया रेकार्ड: डा दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान में...

More Articles Like This