Christmas Party Dress: क्रिसमस पार्टी के लिए इन आउटफिट्स पर डालें नजर, सस्ते में मिल जाएंगे वेस्टर्न ड्रेस के ये डिजाइंस

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Christmas Party Dress: क्रिसमस का त्‍योहार आने में कुछ ही दिन बचा है. इसे लेकर लोगों की तैयारियां भी जोरों से चल रही हैं. क्रिसमस के दिन जगह-जगह पार्टी का आयोजन किया जाता है. अगर आप भी पार्टी में शामिल होने वाली हैं और अभी तक पहनने के लिए कोई आउटफिट सेलेक्‍ट नहीं किया है तो ये आर्टिकल आपके लिए है.

दरअसल, क्रिसमस पर होने वाली पार्टी के लिए हम अधिकतर रेडीमेड वेस्टर्न ड्रेस ही कैरी करना पसंद करते हैं. ऐसे में आज हम आपको दिखाने वाले हैं वेस्टर्न ड्रेस के कुछ ऐसे पैटर्न और डिजाइन जो आपको बेहद कम कीमत में आसानी से मिल जाएंगे. इन आउटफिट्स को आप महज 1000 रुपये में खरीद सकते हैं. तो आइए देखें ये (Christmas Party Dress) डिजाइंस.

Christmas Party Dress: वेलवेट ड्रेस

इस तरह के ड्रेस सर्दियों के मौसम में पहनना ज्‍यादातर लोगों को पसंद होता है. इस तरह की ड्रेस आपको आसानी से ऑनलाइन करीब 500 रुपये में मिल जाएगी. ऐसे ऑउटफिट को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप कमर पर लेदर बेल्ट कैरी कर सकती हैं. इस ड्रेस का असल दाम करीब 1300 रुपये है.

Christmas Party Dress: सिंगल शोल्डर ड्रेस

सिंगल शोल्‍डर ड्रेस आपको करीब 600 रुपये से लेकर 700 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी. इसके साथ ही ऐसी ड्रेस के साथ आप बालों के लिए पोनीटेल हेयर स्टाइल बना सकती हैं. ऐसी ड्रेस को आप यूनीक लुक देने के लिए रेड कलर की हाई हील्स कैरी कर सकती हैं.

Christmas Party Dress: हॉल्टर नेक शिमर ड्रेस

अगर आप क्रिसमस पार्टी के लिए चमक-धमक वाला लुक कैरी करना चाहती हैं, तो इस तरह की ड्रेस पहन सकती हैं. इस तरह की ड्रेस आपको करीब 450 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी. हॉल्‍टर नेक शिमर ड्रेस के साथ आप क्लच स्टाइल कर सकती हैं. बालों के लिए हाई पोनीटेल हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं. ऐसी ड्रेस आपको करीब 1500 रुपये मिल जाएगी.

बॉडीकॉन ड्रेस

बॉडीकॉन ड्रेस आपको करीब 600 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी. बात करें ऐसे ड्रेस के रियल प्राइज की तो इसका दाम करीब 2000 रुपये है. इस तरह की ड्रेस के साथ आप छोटे साइज के स्टड्स इयररिंग्स पहनेंगी तो बेहद खूबसूरत लगेगा. आप चाहे तो स्लीव्स को अपने मन-मुताबिक कस्टमाइज भी करवा सकती हैं.

ये भी पढ़ें :- Christmas 2024: आलमारी में रखे पुराने कपड़ों को नए ढंग से करें कैरी, क्रिसमस पार्टी में मिलेगा गॉर्जियस लुक

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This