Tech News: पावरफुल प्रोसेसर वाला फोन लेकर आ रहा OnePlus, लॉन्च से पहले देखें डिटेल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: इन दिनों वनप्लस कई स्मार्टफोन पर काम कर रही है. कंपनी की ओर से पहले ही OnePlus 12 के लॉन्च की डेट को कन्फर्म कर दिया गया है. भारत में इस फोन को 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इन दिनों वनप्लस एक और अपकमिंग सीरीज को लेकर चर्चा में बना हुआ है. बता दें, हाल ही में OnePlus Ace 3 सीरीज को चाइना टेलिकॉम साइट पर कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ देखा गया है, जिसको लेकर यूजर्स के बीच क्रेज पैदा हो गया है. चलिए जानते हैं कि इस सीरीज में क्या स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे…

कब लॉन्च होगी सीरीज?

इस सीरीज को हाल ही में ब्रांड़ के द्वारा टीज किया गया था. लेकिन, अब इसके डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और बाकी चीजों को लेकर चाइना टेलिकॉम पर जानकारी दी गई है. उम्मीद है कि इस सीरीज को साल 2024 के पहले सप्‍ताह में लॉन्च किया जाएगा.

OnePlus Ace 3 में क्या मिलेंगे फीचर्स

चाइना टेलिकॉम के अनुसार, इस सीरीज का डिजाइन OnePlus 12 के समान ही रहेगा. इस फोन को सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और कर्व्ड एजस वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्‍च किया जाएगा. यह डिस्प्ले 6.78 इंच 1.5k रेजॉल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. इस अपकमिंग सीरीज में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा. जो दो रैम कंफिगरेशन के साथ आएगा. फोन में 12GB+256GB और 16GB+1TB स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगे.

कैमरा और बैटरी की डिटेल

इस सीरीज को लेकर कंपनी के ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, चाइना टेलिकॉम की माने तो इसमें 100 वॉट की रेपिड चार्जिंग के साथ 5500 एमएएच की बड़ी बैटरी पावर के लिए दी जाएगी. इसमें 50MP (OIS) के साथ प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर मिलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

ये भी पढ़े: Bank Holidays in 2024: अगले साल कब-कब बंद रहेंगे बैंक? अभी से चेक कर लें पूरी लिस्ट

Latest News

शांतिपूर्ण मतदान होगा या नहीं… कुछ कह नहीं सकते, आखिर क्यों बाइडेन को सता रही यह चिंता

US Presidential Election: 05 नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने जा रहे हैं. इस बार...

More Articles Like This