Salaar Box Office Collection: प्रभास की ‘सलार’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, दूसरे दिन बटोर लिए इतने करोड़

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salaar Box Office Collection: साउथ सुपरस्‍टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ की एंट्री सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को हुई थी. रिलीज के साथ ही इस मूवी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. प्रभास की मूवी को पिछले दो दिनों में दर्शकों का खूब प्यार मिला और ये प्यार इस कदर था कि ‘सलार’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा दिया. sacnilk के अनुसार, इस मूवी ने रिलीज के पहले दिन हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में जहां कुल 90.7 करोड़ की कमाई की थी.

वहीं दूसरे दिन भी इसका जलवा बरकरार रहा. बता दें, फिल्म के हाथ दूसरे दिन कुल 55 करोड़ रुपये लगे हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये आंकड़ें रविवार को अधिक हो सकते हैं. इस हिसाब, ‘सलार’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो दिनों में कुल 145.70 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है. प्रभास की पिछली कई फिल्में भले ही फ्लॉप साबित हुई हों, लेकिन साल 2023 को अलविदा कहने से पहले उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है.

बता दें कि ‘सलार’ एक तेलुगू भाषा की एक्शन मूवी है, जिसे हिंदी समेत अन्य पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है. यह मूवी फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है. इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, साथ ही सहायक कलाकार हैं, जिनमें श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू के नाम शामिल हैं. खानसार के काल्पनिक डायस्टोपियन शहर-राज्य पर आधारित यह मूवी एक आदिवासी देवा (प्रभास) और खानसार के राजकुमार वर्धा (पृथ्वीराज) के बीच दोस्ती पर चलती है. इस मूवी को लेकर अब तक जितने भी रिव्यू सामने आए हैं, वो सारे पॉजिटिव ही रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रभास के लिए ‘सलार’ काफी लकी साबित हो सकती है.

ये भी पढ़े: Petrol Diesel Prices: कहीं महंगा, तो कहीं सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आपके शहर में क्या है नई कीमत?

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This